सोमवार सुबह यूपी एक्सप्रेस-वे पर एक बस बड़े हादसे का शिकार हो गई जिसमें अब तक करीब 29 लोगो की मौत हो चुकी है, और करीब 20 लोग घायल है. मौके पर बचाव दल पहुंच चुका है, बताया जा रहा है कि यह बस आगरा के पास एत्मादपुर क्षेत्र के झरना के पास एक 30 फुट चौड़े नाले से जा टकराई.


बस में करीब 50 लोग सवार थे, जिनमे से 29 की मौत हो चुकी है. पुलिस बाकी लोगो को भी बचाव दल की मदद से बचा ही है, लोगो की पहचान उनके सामान से की जा रही है.

जरुर पढ़ें:  बैंगलोर में कुत्तों के साथ हो रही ऐसी दरंदगी... देखिए पूरा मामला.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, ने मृतकों के परिवार वालों को 5 लाख रूपए का मुआवजा देने की भी बात कही है. ये घटना सुबह 4:30 बजे की है, ऐसा कहा जा रहा है कि ड्राईवर की, बस चलाते हुए आंख लग गई होगी इसलिए ये हादसा हुआ. मुख्यमंत्री ने डीएम और एएसपी को राहत और बचाव का काम तेजी से निपटाने के निर्देश दिए है.

घायलों को पास के अस्पतालों में ले जाया जा रहा है. घायलों और मृतकों में बच्चे और महिलाऐं भी थी. नाले के बहाव की वज़ह से घायलो का आंकड़ा ज़्यादा है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बताया कि लखनऊ से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस यमुना-एक्सप्रेस वे पर झरना नाले में गिर गई.

जरुर पढ़ें:  भाई बनाता रहा टिक टॉक वीडियो, लड़के की पानी में डूब कर हुई मौत, जानें पूरा मामला...

उन्होंने बताया कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. साथ ही घायलों की भी हालत नाजुक बताई जा रही है. घायलों की मदद के लिए क्रेन की भी मदद ली जा रही है। अब तक 29 की मौत और 20 से 15 लोेग घायल है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here