दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों चुनावी सभाएं कर रहे है. दिल्ली में लोकसभा चुनवा में बस कुछ ही दिन बचे है. ऐसे में सभी पार्टियां चुनवाी प्रचार में लगी है.लेकिन अरविंद केजरीवाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए मनोज तिवारी को आड़े हाथों ले लिया. दरअसल अरविंद केजरीवाल ने सोनिया विहार से सीलमपुर तक रैली निकाली थी. अरविंद केजरीवाल नॉर्थ ईस्ट सीट से आप के उम्मीदवार दिलीप पांडे के लिए वोट मांग रहे थे.रैली में केजरीवाल ने कहा, ‘मनोज तिवारी नाचता बहुत अच्छा है, पांडे जी को नाचना नहीं आता, काम करना आता है, इस बार काम करनेवाले को वोट देना ।


अरविंद केजरीवाल के नाचने वाले बयान पर मनोज तिवारी ने पटलवार करते हुए कहा कि मुझे गाली देकर उन्होंने सीधा पूर्वांचल के लोगों का अपमान किया है। अब वही लोग उन्हें इसका परिणाम बताएंगे. बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने जनसभा में मनोज तिवारी को नाचनेवाल कहा था. इस बयान के बाद एस मामले ने तूल पकड़ ली है ।

आपको बता दें कि दिल्ली की नॉर्थ ईस्ट सीट इसबार वीआईपी सीट बन गई है. इसपर बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के सामने कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित और आप नेता दिलीप पांडे हैं ।

जरुर पढ़ें:  जानिए दिल्ली में बने सबसे ऊंचे सिग्नेचर ब्रिज की खूबसूरती और ख़ासियत के बारे में.
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here