लोकसभा चुनाव का आगाज होते ही पार्टियों में वाद विवाद का सिलसिला शुरु हो गया है लेकिन, चुनाव के इस माहौल में नेताओं के बोल इस कदर बिगड़ गए है कि आज वो राजनीति के गिरते स्तर को दर्शा रहे है. हाल ही आज़म खान और जया प्रदा के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. आजमा खान ने अपनी रैली में जो शब्द जया प्रदा के लिए इस्तेमाल करे वो निंदनीय है. लेकिन आजम खान के जया प्रदा के लिए इस्तेमाल किए गए शब्दों पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की आलोचना की ,योगी आदियत्नाथ ने ट्वीट कर कहा कि ऐसे लोगों के लिए हमने सरकार बनने के बाद एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन किया था ।


योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आजम खान का बयान समाजवादी पार्टी की सोच को दर्शाता है, इस बयान पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव की चुप्पी भी शर्मनाक है. योगी ने आजम खान की तुलना शोहदे (मनचला) से की ।यूपी सीएम ने इस दौरान बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि एक महिला होने के नाते मायावती की चुप्पी यह दर्शाती है कि सत्ता के लिए ये लोग कुछ भी करने और सहने को तैयार हैं.

जरुर पढ़ें:  मतगणना के दौरान काउंटिंग हॉल में केवल तीन लोग रख पाएंगे मोबाइल, जनिए कौन है वो लोग..

रामपुर की रैली में आजम खान ने जो बायन दिया उसके बाद से ही वो सवालों के घेरे में है. जया प्रदा को लेकर दिए बयान में आजम खान को महिला आयोग ने नोटिस पहुंचा दिया है. जया प्रदा ने भी आजम खान पर पलटवार करते हुए कहा कि क्या उनके घर में मां या बीवी नहीं है, जो इस तरह के बयान दे रहे हैं. जया प्रदा ने कहा कि आजम खान की ऐसी टिप्पणियों से डरकर रामपुर छोड़ने वाली नहीं हैं ।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here