2019 के लोकसभा चुनाव अपने चरम पर है ऐसे में प्रचार का सिलसिला जारी है. ये लोकसभा चुनाव हर तरीके से खास है कई बॉलीवुड सितारों ने भी चुनावी मैदान में उतरकर इसको और भी खास बना दिया है.वहीं बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल पहली बार राजनीत‍ि के मैदान में किस्मत आजमाने उतरे हैं. सनी बीजेपी से पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं. सनी को चुनाव में जीत द‍िलाने के लिए पापा धर्मेंद्र, भाई बॉबी देओल जी जान से जुटे हुए हैं. लेकिन इस बीच एक बड़ी हैरान कर देने वाली जो देखने को मिल रही है वो यह है कि उनके एक परिवार के सदस्य की उनकी रैलियों मे कमी दिख रही है.ये फैमिली मेम्बर हैं हेमा माल‍िनी ।

जरुर पढ़ें:  BJP हुई हाईटेक, एमपी चुनाव के लिए बीजेपी ने बनाया मीडिया सेंटर

हेमा माल‍िनी भी लोकसभा चुनाव में बीजेपी की मथुरा सीट से चुनाव लड़ रही हैं. ऐसे में वो बीजेपी की सदस्य भी हैं. स्टार प्रचारक होने के साथ वो देओल पर‍िवार का भी ह‍िस्सा हैं. चुनाव के वक्त जहां स्टार्स दूसरों के लिए प्रचाार करते हैं. ऐसे में हेमा माल‍िनी के पास सनी देओल का प्रचार करने की एक नहीं कई वजहें हैं. हालांकि अब तक हेमा सनी के पक्ष में वोट मांगने नहीं आई हैं ।

हम आपको बता दें कि हेमा माल‍िनी भी बीजेपी की तरफ से चुनावी मैदान में है. हेमा माल‍िनी बीजेपी की सदस्य भी है. हेमा मालिनी बीजेपी की मथुरा सीट से चुनाव लड़ रही हैं.यूं तो हेमा मालिनी मथुरा में हुए चुनाव के टाइम खूब सुर्खियों में आई थी जब वो कड़ी धूम में खेतों में पहुंच गई थी.लेकिन हेमा अपने बेटे के लिए कभी प्रचार करती नजर नहीं आई. बेटे और मां के बीच की कड़वाहट कभी बाहरी दुनिया में तो देखने को नहीं मिली है, लेकिन ये बात कई सवाल खड़े कर जाती है ।
लोकसभा चुनाव का यह अंतिम दौर हर तरीके से खास है, हालांकि पंजाब में 19 मई को आखिरी चरण में मतदान होना है. ऐसे में प्रचार के लिए चंद दिन ही बचे हैं ।

जरुर पढ़ें:  सेम पित्रोदा ने अपने बयान पर मांगी माफी, कहां 'हिंदी नहीं आती, बोलना चाहता था 'जो हुआ, बुरा हुआ'
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here