प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनने वाली फिल्म रिलीज से पहले ही जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म को लोकसभा चुनाव से पहले 5 अप्रैल को रिलीज किया जाना है, लेकिन चुनाव के चलते फिल्म लगातार विवादों मे घिरी हैं. दिल्ली हाईकोर्ट में लोकसभा चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज रोकने के लिए एक जनहित याचिका दायर की गई थी. लेकिन, दिल्ली हाईकोर्ट ने लोकसभा चुनाव के नतीजे आने तक पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज पर स्टे देने से मना कर दिया है.

चीफ जस्टिस राजेंद्र मेनन ने सुनवई में याचिका को खारज कर दिया है याचिका में 17वें आम चुनाव के दौरान फिल्म की रिलीज होने की स्थिति में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की बात कहते हुए फिल्म पर नतीजे आने तक बैन लगाने की मांग की गई थी. फिल्म में विवेक ओबेरॉय, नरेंद्र मोदी की भूमिका निभा रहे हैं.

बता दें, कि तमाम विपक्षी पार्टियों ने फिल्म की रिलीज रोकने की बात की है.कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी पर बनने वाली फिल्म की निर्वाचन आयोग में शिकायत की थी.उस शिकायत में पीएम की फिल्म को चुनाव के बाद ही रिलीज करने की बात कही गई थी. इस पर निर्वाचन आयोग ने पीएम नरेंद्र मोदी के निर्माताओं, को नोटिस भेजकर जवाब मांगा था.

हम आपको बता दे कि फिल्म का निर्माण संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय कर रहे हैं।

 

जरुर पढ़ें:  कपड़ों के मामले में बेटी प्रियंका चोपड़ा से एक कदम आगे हैं माँ मधू
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here