हेमा की जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए डांस का किया गया आयोजन ।

चुनाव जीतने के लिए पार्टियां क्या-क्या करती हैं, कभी कोई खुशी में डास करता है तो कभी नेताओं के उलटे सीधे बयान उनकी चुनावी रैलियों का हिस्सा बन जाते है. लेकिन इन सबके बीच कुछ ऐसा ही नज़रा मथुरा में देखने को मिला. मथुरा से बीजेपी की प्रत्याशी हैं हेमा मालिनी. चुनाव प्रचार के लिए हेमा लगातार फील्ड में घूम रही हैं. लोगों से मिल रही हैं. धुंआधार चुनाव प्रचार कर रही हैं. लेकिन जब 2 अप्रैल को उनका एक कार्यक्रम था. मथुरा के छाता विधानसभा में उनके प्रचार के लिए पूरी तैयारी की गई थी. बड़े-बड़े पोस्टर और टेंट लगवाए गए थे. बस लोग उनके आने का इंतज़ार कर रहे थे.

जरुर पढ़ें:  शशि थरूर को अस्पताल से मिली छुट्टी, मंदिर हादसे को लेकर जांच की उठाई मांग..

क्योंकि सभी की ये जिम्मेदारी होती है, उनके इलाके में प्रचार-प्रसार के दौरान कोई कमी न रह जाए. इसीलिए आयोजकों ने भीड़ इकठ्ठा करने के लिए डांसर को बुलवा लिए थे ।

खबरों की माने तो इस कार्यक्रम का आयोजन आझई गांव के एक सरकारी स्कूल में किया गया. जिसकी परमिशन भी स्कूल से नहीं ली गई. जब डांसर स्टेज पर डांस कर रही थी.तभी साथ में स्कूल में बच्चे पढ़ाई कर रहे थे. सूत्रों की माने तो स्कूल प्रिसिंपल ने परेशान होकर जल्दी स्कूली बच्चों को छुट्टी कर दी.

जरुर पढ़ें:  लोकसभा चुनाव: प्रत्याक्षी का अनोखा वादा, जीते तो बाटेंगे 10 लीटर शराब

स्कूल की इंचार्ज के मुताबिक पूरे आयोजन के लिए किसी तरह की कोई परमिशन नहीं ली गई. उन्होंने जब इस मामले में आयोजक से पूछा कि ऐसा स्कूल में क्यों हो रहा है. फिर आयोजकों ने जानकारी देने से इनकार कर दिया. जिसका स्कूल के स्टाफ ने विरोध किया. हेमा मालिनी के पहुंचने से पहले ही पूरा मामला रफा दफा कर दिया ।

हेमा चुनावी प्रचार के दौरान शिफॉन की साड़ी पहनकर गेंहू के खेतों में लोगों से उनका हाल जानने पहुंच गई थी।

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here