नॉर्थ मुंबई लोकसभा सीट से मैदान में उतरी कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल होते ही जी जान से चुनाव प्रचार में जुट गई है. इस दौरान एक्टिंग से नेता नगरी में कदम रखने वालीं उर्मिला का प्रचार करने का अलग अंदाज भी काफी चर्चा में रहा. उर्मिला आज नॉर्थ मुंबई के कंदीवली इलाके में प्रचार के लिए पहुंची थीं. यहां सह्याद्री नगर के कुछ युवा ग्राउंड पर क्रिकेट खेल रहे थे. उर्मिला ने भी बैट उठाया और इन्हीं युवाओं के साथ मैच खेलने लगीं.

उर्मिला की मैच खेलती हुई ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इससे पहले उर्मिला मांतोडकर चुनाव प्रचार के दौरान बोरीवली इलाके में रिक्शा चलाती नजर आईं थी. इतना ही नहीं उर्मिला ने झुग्गी के बच्चों के साथ गाना गाया था. बोरीवली के नेशनल पार्क इलाके में मॉर्निंग वॉक करने पर भी उर्मिला चर्चा में रहीं.

जरुर पढ़ें:  गोपाल राय का कांग्रेस से गठबंधन को लेकर बयान, कहा- पीछे हटने का सवाल ही नहीं उठता..

नॉर्थ मुंबई सीट मैदान में उतरी कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर का मुकाबला बीजेपी के गोपाल शेट्टी से है. कांग्रेस की उम्मीदवार उर्मिला मांतोडकर ने अपनी संपत्ति लगभग 68.28 करोड़ रुपये घोषित की है और उनके खिलाफ कोई आपराधिक मामला नहीं है. चुनाव आयोग में दाखिल उनके हलफनामे के अनुसार, 2013-14 में मातोंडकर की आय 1.27 करोड़ रुपये थी जो 2017-18 में दोगुने से भी ज्यादा 2.85 करोड़ रुपये हो गई. उनकी चल संपत्ति 40,93,46,474 रुपये और अचल संपत्ति 27,34,81,000 रुपये है.

वहीं अगर बात करें उर्मिला के पति एम.ए मीर की तो मीर की चल संपत्ति 32,35,752.53 रुपये और अचल संपत्ति 30,00,000 रुपये है, इस तरह उनकी कुल संपत्ति लगभग 62.35 लाख रुपये है. उर्मिला मातोंडकर ने इसके अलावा 32 लाख रुपये का ऋण भी ले रखा है. उनकी संपत्तियों में बैंक में जमा, नकदी, गाड़ियां और जमीन तथा संपत्ति में निवेशों को जोड़ा गया है. बता दें इस बार लोकसभा चुनाव में कुल 7 चरणों में चुनाव होंगे. मुंबई की छह लोकसभा सीटों पर चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होंगे. वहीं चुनाव के नतीजे 23 मई को घोषित के जाएंगे.

जरुर पढ़ें:  2 रुपये में पता लगेगा किसे दिया वोट, जानिए कैसे ?
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here