चुनावी मौसम में नेताओं का चुनाव प्रचार का सिलसिला जोरों पर है. सभी प्रत्याशी अपनी अपनी तैयारियो में जुटे हुए हैं ऐसे में अब मथुरा संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी के समर्थन में अब उनके पति और फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र ने रविवार को चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने फिल्म शोले के वीरू के अंदाजल में हेमा मालिनी के लिए जनता से वोट मांगे. जनसभा को संबोधित करते हुए धर्मेंद्र ने कई फिल्मी डायलॉग भी बोले, जिन पर पब्लिक ने जमकर तालियां बजाईं. मंच पर धर्मेंद के साथ भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी सहित पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद रहे.

जरुर पढ़ें:  विपक्ष को चुनाव आयोग से फिर बड़ा झटका, VVPAT मिलान में नहीं होगा कोई बदलाव ।

इस सभा का आयोजन सौंख कस्बे के गढ़वाल स्टेडियम में किया गया था. जहा फ़िल्म ‘शोले’ के वीरू के अंदाज में धर्मेंद्र ने कहा कि अरे गांव वालों अगर आपने हेमा मालिनी को अच्छे वोटों से नहीं जिताया तो इस गांव में जो टंकी है ना… मैं उस पर चढ़ जाऊंगा. धर्मेंद्र के इस डायलॉग से माहौल में एक अलग ही समां बंध गया. हर एक कोना तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा.

धर्मेंद्र ने कहा कि पंजाब से आसाम तक और कन्याकुमारी से कश्मीर तक हर बच्चा, बुजुर्ग व जवान भारत देश को अपनी मां समझे और भारत देश की उन्नति के लिए जी जान से मेहनत करें. हम भारत को मां कहते हैं. मां समझना भी शुरू कर दो दोस्तों, जिस दिन आपकी मां की तरफ कोई आंख उठा कर देख लेगा ,उसकी आंख फोड़ देंगे आप.

जरुर पढ़ें:  भोपाल में संतों ने रमाई धुनी, साध्वी को हराने के लिए दिग्विजय का हठयोग..

बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी के समर्थन में उनके पति अभिनेता धर्मेंद्र तो वोट मांग ही रहे हैं. साथ ही यह भी माना जा रहा है कि पिछली बार की तरह चुनाव के दौरान हेमा मालिनी की दोनों बेटियां भी उनके साथ मौजूद रहेंगी. उधर, धर्मेंद्र के कार्यक्रमों को लेकर मथुरा के भाजपाइयों में अलग उत्साह है.

 

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here