चार राज्यों में विधान सभा चुनाव का चुनाव प्रचार चर्म पर हैं. जिसके लेकर नेताओं की चुनाव प्रचार के दौरान जुबानी जंग भी तेज हो गई है. इस बात का अंदाजा आप यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर के हालिया बयान से लगा सकते हैं. जिसमें उन्होने पीएम मोदी की मां के बारे में एक बयान दिया है. जिसको लेकर पीएम मोदी ने भी कांग्रेस पर चुनावी सभा के दौरान जमकर हमला किया. इसके बाद अब कांग्रेस के एक और नेता ने पीएम मोदी के पिता को लेकर ही बयान दे डाला.

दरअसल पीएम मोदी पर पत्तिजनक टिप्पणी करने वाले ये नेता जी कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे और इनका नाम है विलासराव मुत्तेमवार है. और इस नेता ने ये बयान राजस्थान की बाड़मेर के सिवाना में चुनावी सभा के दौरान दिया है.

विलासराव मुत्तेमवार ने कहा, ‘तुम्हें कौन जानता था हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री बनने से पहले? और आज भी तुम्हारे बाप का नाम कोई जानता नहीं. राहुल गांधी के बाप का नाम सब लोग जानते हैं, राजीव गांधी. राजीव गांधी की मां का नाम सब लोग जानते हैं, इंदिरा गांधी. इंदिरा गांधी के पिताजी का नाम सब लोग जानते हैं, पंडित जवाहर लाल नेहरू और जवाहरलाल नेहरू के पिता नाम मोतीलाल नेहरू है, ये सब लोग जानते हैं.

जरुर पढ़ें:  जापानी पीएम को पीएम मोदी ने दिया खास तोहफा, जान लीजिए क्या है ये?

पांच पीढ़ियां एक लाइन से सब लोग जानते हैं. लेकिन ये नरेंद्र, उसके पिताजी का नाम मालूम नहीं और उसके पिताजी को तो छोड़ ही दो आप. और वो आदमी हमसे हिसाब पूछ रहा है कि हिसाब दीजिए.

विलासराव का ये विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल विडियो को सामने आने के बाद बीजेपी ने इसकी तीखी आलोचना की है. बीजेपी ने इस विडियो को अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर करते हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री विलासराव के बयान को शर्मनाक बताया.

आपको बता दें कि इससे पहले चुनावी सभा के दौरैन राज बब्बर ने पीएम मोदी की मां को लेकर एक टिप्पणी की थी. राज बब्बर ने कहा था, ‘प्रधानमंत्री महोदय, आपने तो तब इज्जत से उनका नाम नहीं लिया था, लेकिन हमारी परंपरा यह नहीं कहती.  हम तो यह कहना चाहेंगे कि आज रुपया गिरकर आपकी पूजनीय माताजी की उम्र के करीब पहुंचना शुरू हो गया है.

जरुर पढ़ें:  उर्मिला के बाद अब बॉलिवुड की ये हॉट एक्ट्रेस हुईं कांग्रेस में शामिल..

पीएम मोदी ने राज बब्बर के इस बयान का जबाव देते है कांग्रेस को आड़े हाथों लेकर जोददार हमला किया. मोदी ने कहा था, ‘जब कांग्रेस को कुछ नहीं सूझता है तो तो मां को गाली देते हैं. कांग्रेस वाले ये समझते हैं कि मोदी की मां को गाली देने से उनकी जमानत बच पाएगी क्या? उन्होंने कहा कि जिस मां को राजनीति का ‘र’ नहीं मालूम है, जो मां पूजा पाठ और भगवान को याद करने में पूरा वक्त बिता रही है, उस मां को कांग्रेस ने राजनीति में घसीटा है. कांग्रेस के लोग मोदी से मुकाबला नहीं कर पा रहे हैं तो मां को गाली दे रहे हैं.’ चुनावी मौसम में नेताओं की ऐसी बयानवाजी पर आपकी क्या राय है कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं.

जरुर पढ़ें:  'संकल्पित भारत, सशक्त भारत' वाले BJP के संकल्प पत्र की 10 बड़ी बाते, क्या है देश लिए खास
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here