राजस्थान चुनाव: गांव के लोगों ने कांग्रेस नेता की जमीन पर रगड़वाई नाक!

राजस्थान में 7 दिसंबर को विधानसभा के लिए मतदान होना है. बीजेपी एक बार फिर सत्ता में आने के लिए कई पैंतरे अपना रही है तो वहीं कांग्रेस ने भी अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है. इन सब बातों के बीच राजस्थान से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान रह जायेगा.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि लोग चुनाव से पहले ही नेताओं से कैसे पांच साल के गुस्से को एक ही दिन में निकाल लेत हैं.

कांग्रेस नेता और पूर्व जिला प्रमुख भगवतीलाल रोत सड़क पर नाक रगड़ते हुए

आप सोच रहे होंगे कि इन नेता जी ऐसी कैन-सी गलती कर दी जिसके बदलने इन्हे सड़क पर नाक तक रगड़नी पड़ गईृ. पहले ये जान लीजिए ये नेता जी हैं कौन? दरअसल ये कांग्रेस नेता और पूर्व जिला प्रमुख भगवतीलाल रोत है.  मामला ये है कि ये नेता जी राजस्थान के डूंगरपुर के सागवाड़ा में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट की सभा में शामिल होने जा रहे थे.

जरुर पढ़ें:  सरकारी वेबसाइट्स से हटी प्रधानमंत्री की तस्वीरें, ये है वजह

जैसे ही गाड़ी झोसावा गांव के पास से गुजर रही थी तो उस वक्त गाड़ी के टायरों से कुछ ग्रामीणों के ऊपर कीचड़ उछल कर गिर पड़ा. इस बात से आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने चार किमी तक पीछा करके गाड़ी को रुकवाया. तो नेता भगवतीलाल के साथ कुछ कार्यकर्ताओं ने इन लोगों को समझाने की कोशिश की.

कांग्रेस नेता और पूर्व जिला प्रमुख भगवतीलाल रोत लोगों को समझाते हुए

लेकिन ये नहीं माने और नौबत यहां आई गई की ग्रामीणों ने नेता जी को नाक रगड़वाने की शर्त रख तक रख दी. और बाद में बुजुर्ग नेता भगवतीलाल ने इस कलह को सुझाने के लिए नाक रगड़ना ही उचित समझा.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here