चुनावी मौसम के बीच नेताओं के बीच की जंग भी चरम पर है. तमाम रैलियों और सभाओं में हर दिन कोई न कोई वाक्या ऐसा घट ही जाता है जो उस सभा को यादगार बना देता है. ऐसा ही कुछ हुआ दिल्ली में कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी. जहां अचानक हुए एक चौंकाने वाले वाक्या ने सबको हैरान कर दिया.

जी हां, दिल्ली में बुधवार को कांग्रेस की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा अपनी बात शुरू करते, उससे पहले ही हाथों में तिरंगा लिए एक शख्स भरी सभा में मंच के सामने आया और ऊंची आवाज में बोला, ‘योगी आदित्यनाथ को अजय सिंह बिष्ट कहना भारतीय संस्कृति का अपमान है, वंदे मातरम, भारत माता की जय.’ बाद में उस शख्स को कार्यक्रम से बाहर कर दिया गया. यहां देखें पूरा वीडियो…

बीच सभा में कूदने वाले इस शख्स का नाम नचिकेता है जो पश्चिम बंगाल का बताया जा रहा है. इस व्यक्ति ने यह भी कहा कि विदेशी लोगों को चुनाव लड़ने की इजाजत नहीं मिलनी चाहिए क्योंकि इससे राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा हो सकता है.

जरुर पढ़ें:  'जय श्रीराम' के नारे पर फिर भड़की ममता दीदी, चिल्लाते हुए बोलीं- चमड़ी उधेड़ दूंगी

अभी हाल में बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐसा ही एक वाकया हुआ जब एक शख्स से बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं पर जूता फेंक दिया. घटना दिल्ली स्थित बीजेपी दफ्तर की है जहां जीवीएल नरसिम्हा राव और भूपेंद्र यादव प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. इसी बीच वहां एक अनजान शख्स ने नरसिम्हा राव की तरफ जूता फेंक दिया. उसकी हरकत की वजह से अफरा तफरी मच गई और वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर पिटाई कर दी. बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

अब नेताओं के बीच ये जंग तो यूं ही जारी रहेगी. लेकिन इस घमासान के बाद किस नेता के पलड़े में सत्ता जाती है ये देखना वाकई दिलचस्प होगा.

जरुर पढ़ें:  ममता से पहले पीएम मोदी का मीम बनाने पर भी हुआ है बवाल, 17 लोग हो चुके हैं गिरफ्तार..
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here