राजस्थान और तेलंगाना में आज मतदान हो रहा है. जहां आम आदमी से लेकर बड़े सितारें भी वोटिंग बूथ पर वोट डालने पहुंच रहे हैं. लेकिन देश की बड़ी बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा आज मतदान नहीं कर पाईं. जी हाँ पूर्व भारतीय बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा जब शुक्रवार को तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए वोट डालने के लिए बूथ पर गईं, तो उनका नाम लिस्ट में नहीं था. गुट्टा ने ये जानकारी ट्वीट कर दी.

बता दें जब ज्वाला गुट्टा ने अपना नाम ऑनलाइन चेक किया तो वोटिंग लिस्ट में नाम नहीं था. इसके साथ ही उन्होंने ये भी सवाल किया कि किस तरह चुनाव सही तरीके से हो सकता है.ज्वाला ने ट्वीट कर इस बात की शिकायत भी की.

ज्वाला गुट्टा ने पहले ट्वीट किया कि उनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं है, जिससे वह हैरान हैं. इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया कि चुनाव किस तरह सही हो सकता है जब मेरा नाम ही वोटिंग लिस्ट से गायब है.

इसके बाद सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने भी अपने साथ हुई इसी तरह की घटना का भी जिक्र किया। हर्ष नाम के एक व्यक्ति ने ट्वीट किया- ‘पूरे राज्य में इस तरह की कई घटनाएं हुईं, आपका शुक्रिया कि आपने इस तरह के मुद्दे को उठाया।मेरे माता-पिता का नाम वोटिंग लिस्ट में नहीं था जबकि हम एक ही घर में पिछले 36 साल से रह रहे हैं। इसके लिए कौन जिम्मेदारी लेगा।’गुट्टा ने कहा कि वह यह सब किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल होने के लिए नहीं कर रही हैं.

ज्वाला गुट्टा की इस शिकायत के बाद ट्विटर पर कई तरह की प्रक्रियाएं आ रही हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा कि ऐसा पूरे देश में किया जा रहा है.  मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि अर्जुन अवॉर्डी खिलाड़ी भी अपने वोट डालने के हक के बारे में सवाल कर रही है.

बता दें कि राजस्थान और तेलंगाना में सुबह से ही मतदान जारी है. तेलंगाना में सुबह 7 बजे मतदान शुरू हुआ. अभी तक कई बड़े स्टार मतदान कर चुके हैं. साउथ इंडस्ट्री के स्टार नागार्जुन, अर्जुन और चिंरजीवी ने सुबह-सुबह मतदान किया.

जरुर पढ़ें:  BJP उम्मीदवार संघमित्रा के फिर बिगड़े बोल, बोली मौका मिले तो डालों फर्जी वोट, वीडियो हुआ वायरल
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here