चुनावी सफर के दौरान सियासी घमासान एक अलग ही स्तर पर देखने को मिला. कभी कांग्रेस और बीजेपी की तकरार से राजनीति में गर्मी बढ़ी तो कभी कांग्रेस और आम आदंमी पार्टी के गठबंधन के मुद्दे ने सियासत में हलचल मचाई. जहां लोकसभा चुनाव की गर्मी अब थमती हुई नजर आई तो वहीं विधानसभा चुनाव ने सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया है. तमाम नेता फिर एक बार अपने अपने मुद्दे लेकर चुनावी सफर पर आगे बढ चले हैं. और जनता का दिल जीतने की कोशिशों में जुट गए हैं. अब नेताओं कि इसी लिस्ट में शामिल हैं देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संस्थापक अरविंद केजरीवाल भी.

जो इन दिनों  पूरे जोश के साथ चुनावी तैयारियों में जुटे हुए हैं.  साथ ही दिल्ली की जनता के हाल जानने के लिए अलग अलग क्षेत्र में दौरे कर रहे हैं. और जनता को आश्वासन भी दे रहे हैं कि उनकी समस्याओं का जल्द ही निवारण होगा. अब बात राजनीति की है और मौसम भी चुनावी है तो नेताओं के ये दौरे तो लाज्मी है.इसी कड़ी में हमारे मुख्यमंत्री जी भी कड़ी धूप में पसीना बहाते हुए चिलचिलाती गर्मी में दिल्ली की जनता का हाल जानने के लिए उन तक पहुंच रहे हैं. अब आपको पता तो होगा ही कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने हाल ही में दिल्ली की महिलाओं के लिए मेट्रो और डीटीसी बस फ्री करने का ऐलान किया था.

जरुर पढ़ें:  अंबेडकर जयंती के मौके पर राष्ट्रपति कोविंद और प्रधानमंत्री मोदी ने डॉ. भीमराव आंबेडकर को दी श्रद्धांजलि..

जिसके बाद से दिल्‍ली में  राजनीतिक घमासान काफी तेज हो गया है. विपक्षी दलों ने केजरीवाल आलोचना करना शुरू कर दिया है. तो वहीं आम आदमी पार्टी का कहना है उनका ये फैसला दिल्ली के विकास के लिए जरूरी है. अब बात अगर आम इंसानों की करें तो कुछ लोग तो केजरीवाल सरकार के इस फैसले का समर्थन करते नजर आ रहे हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो उनके इस फैसले का कड़ा विरोध करते हुए नजर आए.

अब ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला दिल्ली के मालवीय नगर में. जहां एक महिला केजरीवाल के इस फैसले का कड़ा विरोध करती नजर आई. और केवल इतना ही नही महिला ने तो केजरीवाल की शर्ट तक पकड़ ली. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं वो वीडियों.

तो देखा आपनो वायरल होते इस वीडियो में महिला केजरीवाल की डीटीसी और मेट्रो फ्री करने की बात पर उनका विरोध करती नजर आ रही है और केजरीवाल से बार बार ये सवाल कर रही है कि उनकी सरकार ने ये फैसला क्यों लिया. हालांकि केजरीवाल भी उनको काफी समझाते नजर आ रहे हैं लेकिन महिला है कि समझने को राजी ही नही.

जरुर पढ़ें:  ममता सरकार का मुस्लिम छात्रों के लिए बड़ा फैसला, बीजेपी ने जताई आपत्ती..

वैसे आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं हैं जब किसी ने अरविंद केजरीवाल के किसी फैसवले पर सवाल उठाया हो इससे पहले भी कई बार केजरीवाल को ऐसी परिस्थितियों का सामना करना पड़ चुका है जब लोगों ने उनके फैसलों का विरोध किया हो. यहां तक कि केजरीवाल को कई बार तो भरी भीड़ में लोगों के चांटे भी खाने पड़े हैं

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here