इधर लोकसभा चुनाव में जीत के बाद बीजेपी में जश्न का माहौल है तो उधर कांग्रेस में मायूसी के रंग बिखरे पड़े हैं. कहीं कांग्रेसियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जोरों पर है. तो कहीं एक के बाद एक इस्तीफे का सिलसिला लगातार बरकरार है. संबे समय से जिद पर अड़े राहुल गांधी ने हाल ही में अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया. जिसके बाद कांग्रेस के यूवा चहरे सिंधिया और मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा ने भी अपना पद त्याग दिया. वहीं लोकसभा चुनाव हारने के बाद बुधवार को पहली बार अमेठी आ रहे हैं.

राहुल गौरीगंज के एक इंस्टीट्यूट में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव में हुई हार की समीक्षा करेंगे. लेकिन उनके अमेठी आने से पहले ही पोस्टर वार शुरू हो गया है.  राहुल गांधी के अमेठी पहुंचने से पहले संजय गांधी अस्पताल के खिलाफ जगह-जगह पोस्टर लगाए गए हैं. पोस्टर लगाकर राहुल गांधी से जवाब मांगा गया है. पोस्टर में लिखा गया है कि ‘न्याय दो, न्याय दो, मेरे परिवार को न्याय दो, दोषियों को सजा दो’ इस अस्पताल में जिंदगी बचाई नहीं, गंवाई जाती है” पीड़ित परिवार. आपको बता दें कि राहुल गांधी संजय गांधी अस्पताल के ट्रस्टी हैं.

जरुर पढ़ें:  27 साल बाद होगा WORLDCUP में इस मेथड़ का इस्तेमाल !

गौर हो कि, लोकसभा चुनाव हारने के बाद बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहली बार अमेठी आ रहे हैं. राहुल गौरीगंज के निर्मला इंस्टीट्यूट ऑफ वीमेन एजूकेशन एंड टेक्नॉलाजी में दोपहर 12 से तीन बजे तक कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे.

बैठक में राहुल गांधी लोकसभा चुनाव में हुई हार की समीक्षा करेंगे. राहुल गांधी की समीक्षा बैठक में जिले से लेकर ग्राम स्तर के पदाधिकारियों को बुलाया गया है.

राहुल के आने से एक दिन पूर्व मंगलवार को एसपीजी के अफसरों ने जिला मुख्यालय पहुंचकर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया. इस दौरान एसपीजी ने पार्टी नेताओं व प्रशासनिक अफसरों को सुरक्षा से जुड़े आवश्यक दिशानिर्देश दिए.

जरुर पढ़ें:  इस जज ने पीएम मोदी से जो अपील की, उसे सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे!

जिला व पुलिस प्रशासन की ओर से राहुल की सुरक्षा को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. कार्यक्रम स्थल पर प्रशासनिक अफसर व पुलिस बल की ड्यूटी भी लगा दी गई है. जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्र ने बताया कि बैठक को लेकर उनकी ओर से तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा चुका है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here