पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का मीम पोस्ट करने वाली प्रियंका शर्मा जेल से रिहा हो गई हैं. और जेल से रिहा होने के तुरंत बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करके प्रियंका शर्मा ने इस मामले पर माफी मांगने से साफ इंकार कर दिया है. बल्कि केस लड़ने की धमकी दे रही हैं. प्रियंका ने कहा है कि मैं इस मामले में माफी नहीं मांगूंगी और केस लड़ूंगी. दरअसल कल सुप्रीम कोर्ट ने प्रियंका को यह कहकर जमानत दे दी थी कि वह रिहा होते ही तुरंत लिखित माफी मांगेंगी और उसमें लिखेंगी कि किसी की भावना आहत करने का इरादा नहीं था.

आपको बता दें कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रियंका शर्मा ने कहा है, ‘’मुझे सुप्रीम कोर्ट ने कल ही जमानत दे दी थी, लेकिन मुझे आदेश के 10 घंटे बाद भी रिहा नहीं किया गया.’’ प्रियंका ने आरोप लगाया कि इस दौरान मुझे मेरे परिवार और मेरे वकील से भी नहीं मिलने दिया गया. वह मुझे बार-बार माफी मांगने को कह रहे थे.’

वहीं, प्रियंका शर्मा की रिहाई में देरी के लिए आज सुप्रीम कोर्ट ने राज्य सरकार को फटकार लगाई है. कल कोर्ट ने प्रियंका की तुरंत रिहाई का आदेश दिया था. बावजूद इसके प्रियंका की रिहाई में देरी की गई. प्रियंका के परिवार की तरफ से आज वरिष्ठ वकील नीरज किशन कौल ने कोर्ट को जानकारी दी कि सुबह तक प्रियंका को रिहा नहीं किया गया है. इस पर नाराजगी जताते हुए दो जजों की बेंच की अध्यक्षता कर रहीं जस्टिस इंदिरा बनर्जी ने कहा, “हमारा आदेश आने के आधे घंटे के भीतर रिहाई हो जानी चाहिए थी. अगर ऐसा अब तक नहीं हुआ है तो इसके गंभीर परिणाम होंगे.”

जरुर पढ़ें:  विपक्ष को चुनाव आयोग से फिर बड़ा झटका, VVPAT मिलान में नहीं होगा कोई बदलाव ।

क्या है पूरा मामला

दरअसल कुछ दिनों पहले अमेरिका के न्यूयॉर्क में मेट गाला इवेंट में अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा एक अनोखी ड्रेस पहनकर नए लुक में पहुंची थीं. इसमें उनके बाल इधर-उधर बिखरे हुए थे. जैसे ही प्रियंका की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड हुई, उसपर अलग-अलग मीम बनने लगे. प्रियंका चौपड़ा की इसी तस्वीर पर ममता बनर्जी का चेहरा फोटोशॉप्ड कर दिया गया.

इसके बाद ममता बनर्जी की मीम वाली तस्वीर को बीजेपी युवा मोर्चा से जुड़ी प्रियंका शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. इसके बाद पुलिस ने प्रियंका शर्मा को गिरफ्तार करके 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया. प्रियंका शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर बीजेपी ने टीएमसी पर गुंडागर्दी का आरोप लगा दिया. बवाल बढ़ने के बाद प्रियंका शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ये फोटो हटा दी थी. प्रियंका की गिरफ्तारी को लेकर उनकी मां का साफ कहना है कि तस्वीर कई लोगों ने शेयर की, लेकिन उनकी बेटी की गिरफ्तारी  सिर्फ इसलिए हुई क्योंकि वो बीजेपी से जुड़ी हैं.

जरुर पढ़ें:  माजिद आतंकी है या समाज सेवी , सवाल आपसे है क्या देंगे जवाब ?
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here