बीजेपी के स्थापना दिवस पर शत्रुघ्न ने थामा कांग्रेस का हाथ..

लोकसभा चुनाव के ठीक पहले बीजेपी के दिग्गज नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल और कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता हासिल की. गौरतलब है कि बीजेपी के स्थापना दिवस के दिन ही सिन्हा ने कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय लिया. इस दौरान सिन्हा बीजेपी के खिलाफ नापाजगी जताते हुए कहा कि मै भारी मन से पार्टी छोड़ रहा हूं.

वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बोलते हुए सिन्हा की जुबान फिसल गई और बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल को बीजेपी का नेता बता दिया. इस पर पत्रकारों ने सिन्हा को बीच में ही टोका. तो उन्होने सफाई देते हुए कहा कि आज बीजेपी का स्थापना दिवस है और बीजेपी बोलने की आदत तो धीरे धीरे ही जाएगी.

जरुर पढ़ें:  बीजेपी सांसद भोला सिंह पर चुनाव आयोग का सख्त एक्शन, किसी भी बूथ में जाने पर लगी रोक..

शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी में करीब तीन दशक का समय बिताया, लेकिन पार्टी से उनकी अनबन कई दिनों से चल रही थी, जिसको लेकर पार्टी आलाकमान पर सवाल भी उठाए जा रहे थे कि आखिर शत्रुघ्न सिन्हा के बागी तेवरों के बाद भी पार्टी उन्हें बाहर का रास्ता क्यों नहीं दिखा रही है.

कांग्रेस सिने स्टार शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब से केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद के खिलाफ चुनावी मैदान में उतार सकती है. कुछ सालों पहले तक कांग्रेस की धज्जियां उड़ाने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने अब कांग्रेस की तारीफ में कहा कि, “कांग्रेस राष्ट्र बनाने वाली पार्टी है.

जरुर पढ़ें:  जानिए कौन है ये बुजुर्ग महिला, जिससे वोटिंग के बाद मिली प्रियंका गांधी..

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here