चुनावी नतीजों के बाद से कांग्रेस पार्टी में उथा- पथल का माहौल है,लंबे समय से कांग्रेस की संसदीय दल की बैठक होने पर अटकले चल रही थी. और वो आज हो गई. राजधानी दिल्ली में हुई कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में फैसला किया गया कि सोनिया गांधी ही कांग्रेस संसदीय दल की नेता बनी रहेंगी. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है. इस दौरान सोनिया गांधी ने 12 करोड़ वोटरों का आभार व्यक्त किया है ।

52 सांसद इंच-इंच की लड़ाई लड़ेंगे- राहुल गांधी
बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ा बयान दिया और कहा कि हमारे 52 सांसद इंच-इंच की लड़ाई लड़ेंगे. उन्होंने कहा है कि हमें आक्रामक बने रहना है.

एक तरफ राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने के फैसले पर अड़े हैं. वहीं कांग्रेस नेता उनसे अपना फैसला बदलने की मांग कर रहे हैं. कई प्रदेश अध्यक्षों के इस्तीफे पर भी अब तक कोई फैसला नहीं हो पाया है

जरुर पढ़ें:  नामांकन भरने 100 गाड़ियां लेकर पहुंचे साक्षी महाराज, आचार संहिता का उल्लंघन करने पर मामला दर्ज

पिछले हफ्ते कांग्रेस वर्किंग कमिटी की बैठक के बाद यह मीटिंग हुई है, जिसमें राहुल गांधी ने पार्टी की शर्मनाक हार के बाद इस्तीफे की पेशकश की थी, जिसे ठुकरा दिया गया था. कांग्रेस के लिए मुश्किल यह है कि लोकसभा में उसके सिर्फ 52 सांसद हैं. विपक्ष का दर्जा पाने के लिए एक पार्टी के पास कम से कम 55 सांसद होने जरूरी हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here