लोकसभा चुनाव खत्म हो चुके है, और अब जनता हो या नेता सबको बेसबरी से 23 मई का इंतजार है, इन चुनाव में हमने बॉलीवुड के कई सेलेब्स की एंट्री होते देखी, कई सितारें इस बार चुनाव में अपनी किस्तम आजमा रहे हैं, और कई दूर से ही पार्टियों को समर्थन दें रहे हैं, उन्हीं में से एक हैं स्वरा भास्कर जो कभी बेगूसराय में कन्हैया के प्रचार में देखी गई तो कभी दिल्ली में आम आदमी पार्टी का समर्थन करती हैं, स्वरा ऐसी बॉलीवुड एक्टर हैं जो राजानीति की दुनिया में भी काफी एक्टिव रहती है. हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने वाली स्वरा ट्वीटर पर एक बार फिर किसी के ट्वीट का निशाना बन चुकी है. जी हां ये ट्वीट और किसी ने नहीं बल्कि बॉलीवुड के ही डायरेक्टर अशोक पंडित ने ट्वीट किया है, फिल्म डायरेक्टर अशोक पंडित ने ट्विटर पर स्वरा को ट्रोल करने की कोशिश की. अशोक पंडित ने ट्विटर पर अखबार का कटआउट पोस्ट किया. अखबार में लगी तस्वीर में स्वरा भगवा रंग की साड़ी पहनी हुई हैं ।

जरुर पढ़ें:  मुसलमानों पर दिए बयान में फसी मेनका गांधी, चुनाव आयोग ने भेजा 'कारण बताओं नोटिस'

अशोक पंडित ने ट्वीट किया: स्वरा की भगवा में घर वापसी, अभी तो एग्जिटपोल 2019 का ही रिजल्ट आया है. आगे-आगे देखिये क्या होता है?”

अशोक पंडित के ट्वीट का स्वरा भास्कर ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने अशोक पंडित के ट्वीट को रीट्विट करते हुए लिखा:

”मिस्टर पंडित जितना आप डिज़र्व नहीं करते उससे ज्यादा सम्मान के साथ बता दूं कि न आप, और न ही आपके आतंकी गोडसे से प्यार करने वाले दोस्त, इस केसरिया रंग के मालिक हैं. अपनी नफरत छिपाने के लिए इसका दुरुपयोग करने की कितनी भी कोशिश करें. आप इस तथ्य से नहीं निपट सकते हैं कि हिंदू आपकी इस तरह की राजनीति को नफरत की राजनीति कहते हैं. इसका सामना करें”
अखबार के जिस कटिंग का इस्तेमाल अशोक पंडित ने स्वरा को ट्रोल करने के लिए किया, उस कटिंग को स्वरा ने ही पहले शेयर किया था. जिसमें एक अखबार को दिए गए इंटरव्यू का हिस्सा था.

जरुर पढ़ें:  टीएमसी की सबसे खूबसूरत सांसद कर रही हैं शादी, सामने आई हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें..

नतीजों से पहले आएं EXIT POLL जिस तरीके से मोदी लहर की वापिसी दिखा रहे है, उससे बीजेपी के समर्थकों में एक अलग ही खुळी की लहर हैं.लेकिन 23 मई को आएं नतीजे ही इस बात का फैसला करेंगे की सत्ता की गद्दी पर कौन संभालेंगा ।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here