भारत में लोकसभा चुनाव का आगाज हो चुका है. आज पहले चरण की वोटिंग में 20 राज्यों की राज्यों की 91 सीटों पर मतदान जारी है. लेकिन इसी के बीच आंध्रप्रदेश के अनंतपुर में TDP और YSRCP कार्यकर्ताओं के बीच खूनी संघर्ष देखने को मिला. इस खूनी संघर्ष में स्थानीय टीडीपी नेता चिंता भास्कर रेड्डी की मौत हो गई है. सीएम चंद्रबाबू नायडू ने TDP नेता की राजनीतिक हिंसा में मौत पर गहरी नाराजगी जताई है. चंद्रबाबू नायडू ने कहा है ”कि YSR कांग्रेस हिंसा का सहारा ले रही है क्योंकि वे लोग चुनाव हार रहे हैं”. चंद्रबाबू नायडू ने पुलिस पर भी लोगों की शिकायत पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है. चिंता भास्कर रेड्डी अनंतपुर के तदीपत्री के स्थानीय नेता है. YSR कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ भिड़ंत में उन्हें गंभीर चोट आई थी, इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

चुनाव के पहले ही दिन ऐसे दृश्य देखने को मिल रहे है, ऐसे में टीडीपी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर संवेदनशील बूथों पर तुरंत सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की मांग की है. राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को लिखे गए पत्र में टीडीपी ने कहा है कि राज्य के डीजीपी को तुरंत मतदान केंद्रों की सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दिया जाए।

जरुर पढ़ें:  ओडिशा में कांग्रेस प्रतयाशी पर हुआ जानलेवा हमला, हालत गंभीर..

चुनाव के पहले ही दिन ऐसे दृश्य देखने को मिल रहे है, ऐसे में टीडीपी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर संवेदनशील बूथों पर तुरंत सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की मांग की है. राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को लिखे गए पत्र में टीडीपी ने कहा है कि राज्य के डीजीपी को तुरंत मतदान केंद्रों की सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दिया जाए.
इस बार आंध्रप्रदेश में लोकसभा के साथ विधानसभा का भी चुनाव हो रहे है. 175 विधानसभा और 25 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी, इस बार पवन कल्याण की जनसेना पर भी टिकीं सबकी नजरें टिकी है ।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here