लोकसभा चुनाव के पास आने के साथ ही राजनीतिक दलों में कई नई हस्तियां शामिल होती जा रही हैं. पार्टी के साथ कई नए नाम जुड़ हैं. तो कई नाम ऐसे है जिनको लेकर राजनीतिक गलियारों में कई अटकलें बनी हुई हैं. जैसे मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, जिनके कांग्रेस में शामिल होने की खबरों ने बीते दिनों काफी जोर पकड़ा.

वहीं अब इस लिस्ट में एक नाम और शामिल हे गया है. जिसको लेकर भाजपा पार्टी में चर्चाएं शुरु हो रही हैं. हालांकि इस हस्ती की पहचान अब तक सार्वजनिक नहीं हुई है, लेकिन बताया जा रहा है कि जल्द ही करोड़ों लोगों के पसंदीदा इस कलाकार के भाजपा से जुड़ने की औपचारिक घोषणा भी हो सकती है. वहीं इससे सबसे बड़ा झटका आम आदमी पार्टी को लगने की उम्मीद है.

जरुर पढ़ें:  देखिए सपना चौधरी की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का टीज़र, जानें क्या है खास

तो चलिए आपको बताते हैं कि कौन है ये कलाकार जिसको लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं इतनी गर्म होती जा रही हैं. ये कलाकार हैं आप के बागी नेता और कवि कुमार विश्वास. जिनके बीजेपी में शामिल होने से आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लग सकता है. क्योंकि भले ही वो अभी पार्टी में किसी तरह की गतिविधि में सम्मिलित नहीं होते लेकिन वह आम आदमी पार्टी का ही हिस्सा माने जाते हैं और उनका एक अपना समर्थक वर्ग है. ऐसे में वो वर्ग कहीं न कहीं आम आदमी पार्टी से पूरी तरह कट सकता है और भाजपा के साथ जा सकता है. हालांकि कुमार विश्वास के नाम पर किसी तरह की पुष्टि नहीं हो सकी है.

जरुर पढ़ें:  विपक्ष की होगी बोलती बंद, एयरफोर्स ने मोदी सरकार को सौंपे एयर स्ट्राइक के सबूत

पार्टी के कुछ नेताओं का यहां तक कहना है कि चुनाव प्रचार में सपना चौधरी और ये कलाकार यानी कुमार विश्वास अहम भूमिका निभा सकते हैं. हालांकि पार्टी की ओर से इस बात को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here