आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई के प्रमुख भगवंत मान की ओर से पंजाब के लोगों के लिए लिखी गई एक चिट्ठी ने सियासी बवाल मचा दिया है. या यूं कहो कि इस चिट्ठी ने विपक्षी दलों को उनकी पार्टी को घेरने के लिए एक और मौका दे दिया है. इस चिट्ठी में जनाब ने आम आदमी पार्टी की उलब्धियां गिनाई हैं. साथ ही अपने सांसद रहते हुए जनता के लिए किए गए कामकाज भी बताए हैं. लेकिन पार्टी और अपनी तारीफों के बीच जनाब ने एक ऐसी बात भी कह दी है जिससे कि ये चिट्ठी सुर्खियों में छा गई है.

जरुर पढ़ें:  चुनाव में जीत पर मोदी को मिलने लगी बधाइयां..

तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर उस चिट्टी में ऐसा क्या है जिससे ये इतनी चर्चा में है.

जी हां तस्वीरों में जिस चिट्ठी को आप देख रहे हैं ये वही चिट्ठी है जिसमें नेता जी ने अपना और ‘आप’ का गुणगाण किया है. दरअसल, आम आदमी पार्टी के वॉलिंटियर्स लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के दौरान ये चिट्ठी पंजाब के लोगों को डोर-टू-डोर कैंपेन के तहत बांट रहे हैं. इस चिट्ठी में भगवंत मान ने लिखा है कि ‘उन्होंने पंजाब के लिए अपना अभिनय करियर और स्टैंड अप कॉमेडी का प्रोफेशन तक छोड़ दिया. वहीं शराब पीने की बुरी लत छोड़कर अब अपना पूरा जीवन पंजाब के लोगों के लिए समर्पित कर दिया है.

जरुर पढ़ें:  सचिन पायलट को छोड़कर, राजस्थान में राहुल गांधी ने पहनाया इस नेता को मुख्यमंत्री का ताज!

केवल इतना ही नहीं भगवंत ने चिट्ठी के अगले पैरे में लिखा है कि, ‘मैं पहले एक मशहूर कलाकार था और एक शो करने का लाखों रुपये लेता था. मैने पंजाब के लोगों की सेवा करने के लिए अपना काम छोड़ दिया’. उन्‍होंने आगे लिखा कि ‘मैं पहले शराब पीता था… एक दिन मेरी मां ने मुझसे कहा कि जनता की सेवा करने के लिए शराब रुकावट पैदा करती है. इसलिए तुम्‍हें शराब छोड़ देनी चाहिए. मां के कहने से इसी साल 1 जनवरी से मैंने हमेशा के लिए शराब पीनी छोड़ दी. अब मेरे जीवन का एक-एक मिनट पंजाब के लोगों के लिए समर्पित है

जरुर पढ़ें:  मुस्लिम लिबरल हो रहे हैं, ज़माने के साथ बदल रहे हैं, ये फैसला ये बता रहा है
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here