अरबाज के शो ‘पिंच’ में पहुंची करीना कपूर खान, मलाइका पर अरबाज से पूछा सवाल

अरबाज खान जहां एक तरफ मलाईका अरोड़ के साथ अपने रिश्तों को लेकर काफी शुखियों में थे तो वहीं दूसरी तरफ उनके शो ‘पिंच’ की चर्चाएं भी जोरों पर थी। लम्बे समय से अरबाज खान का शो पिंच सुर्खियों में था। दर्शकों को इस शो का काफी बेसब्री से इंतजार भी था। और दर्शकों का इंतजार अब खत्म हो चुका है। जी हां अरबाज खान का शो ‘पिंच’ शुरू हो चुका है।

और इस शो की पहली मेहमान करीना कपूर खान बनी। जिनसे अरबाज ने खूब सवाल पूछे और करीना ने सभी सवालों को जवाब भी दिया। अरबाज भले ही शो के होस्ट हों लेकिन वे भी करीना के सवालों से नहीं बच सके।

जरुर पढ़ें:  फिल्मों में आने से पहले पॉकेट मनी के लिए श्रद्धा कपूर ने किया था ये काम

जी हां, अरबाज ने तो करीना से वो सवाल पूछे जो ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर लिखे थे। लेकिन करीना ने भी अरबाज से वही सवाल पूछे जो ट्रोलर्स ने अरबाज के लिए सोशल मीडिया पर किए। खास बात यह है कि, करीना जब सवालों को बोल रही थी तो एक सवाल अरबाज खान मलाइका अरोड़ा को लेकर था। दरअसल, एक ट्रोलर ने कमेंट किया था जिसे करीना ने अरबाज को बताया। करीना ने बोला कि अरबाज तलाक के बाद खुला सांड हो गया है। यह सुनते ही अरबाज चुप हो गए और कहने लगे की आपको ज्याद मालूम है। इस पर करीना ने कहा कि मुझे कुछ नहीं मालूम। हां, लेकिन जवाब में अरबाज ने यह जरूर सही है कि 21 साल की रिलेशनशिप के बाद हमने बहुत कोशिश की साथ में आगे बढ़ने की। लेकिन नहीं हो पाया। मुझे आगे बढ़ना था। हां, इसकी कुछ बात सच है लेकिन सारी नहीं।

जरुर पढ़ें:  सलमान की शादी हुई पक्की, यूलिया वंतूर ने दिया ऐसा गिफ्ट...

एक और ट्रोलर के कमेंट को करीना ने पढ़ा जिसमें लिखा था कि, दबंग 3 मत बनाना। इस पर अरबाज ने कहा कि, दबंग 3 तो बनेगा और तुझे देखनी भी होगी। आपको बता दें कि, अरबाज और मलाइका अरोड़ा का तलाक हो चुका है और दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। अरबाज जहां एक ओर गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को लेकर चर्चा में हैं। तो वही मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चाओं में हैं
कुछ दिन पहले अपने इसी शो पिंच की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब मीडिया ने अरबाज से जानने की कोशिश की थी कि क्या वह शो पर मलायका अरोड़ा को भी बुलायेंगे। अरबाज ने हाथ जोड़ लिये थे और कहा था कि अब मैं इसको यही खत्म करता हूं। वरना आप सवाल करोगे। जवाब जो भी होगा उस पर ही पूरी कहानी बनेगी। इसलिए इस बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहना चाहूंगा।

जरुर पढ़ें:  Khatron Ke Khiladi 9: इस सिंगर को हराकर पुनीत पाठक बने विनर, ट्रॉफी के साथ मिला ये बड़ा इनाम
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here