65-years-old-singer-anoop-jalota-dating-with-29-year-old-jaslin-matharu
जलोटा जसलीन के प्यार में गिरफ़्तार

नई दिल्ली। बिग बॉस जब भी आता है, अपने साथ कोई न कोई धमाका ज़रूर लेकर आता है. इस बार ये धमाका हुआ है अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर. जलोटा में तो कुछ खास नहीं है, खास है उनके साथ जोड़ी में आई वो लड़की जो बेहद हॉट और खूबसूरत है.

जरूर पढ़ें:भारत के विकास में कितना योगदान है इन प्रधानमंत्रियों का?

बताया जा रहा है कि ये लड़की अनूप जलोटा की शिष्या हैं, लेकिन शिष्या को गाना सिखाते-सिखाते जलोटा साहब कब बहक गए, उनको पता ही नहीं चला. लड़की के साथ जलोटा ने अपनी रिलेशनशिप को बिग बॉस के मंच पर कबूल भी किया. दोनों की उम्र में 37 साल का फासला है. इस वजह से ये दोनों चर्चा में बने हुए हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि ये लड़की कौन हैं?

जरुर पढ़ें:  यहां कुत्ते को मिलता था सरकारी राशन, फिर जो हुआ हर कोई रह गया हैरान..
65 की उम्र में जलोटा को हुआ इश्क

जलोटा के साथ डेट करनेवाली जसलीन मथारू मजह 29 साल की हैं और लंबे समय से उनकी शिष्या हैं. जसलीन एक सिंगर और एक्ट्रेस भी हैं. जसलीन ने बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर से ठीक पहले अपने और जलोटा के बीच प्रेम प्रसंग का खुलासा कर सबको चौंका दिया. जलोटा से 37 साल छोटी जसलीन ने ये भी बताया कि उसके रिलेशनशिप के बारे में उनके माता-पिता को जानकारी नहीं है और जब उन्हें इसके बारे में पता चलेगा तो उन्हें झटका लगेगा.

जरूर पढ़ें:देशभर के सरकारी दफ्तरों में प्लास्टिक को लेकर हुआ बड़ा फैसला, जरूर जानें

जसलीन मथारू

आपको बता दें कि भजन सम्राट के तौर पर मशहूर अनूप जलोटा बिग बॉस सीजन-12 में जसलीन के साथ भाग ले रहे हैं. यहां जसलीन का वो बयान बेहद अहम माना जा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा कि वे दोनों यहां साथ में वक्त बिता पाएंगे और इसके बाद फ़ैसला कर पाएंगे कि दोनों जिंदगी साथ निभा पाएंगे या नहीं.

जरुर पढ़ें:  पाकिस्तान को फिर एक बड़ा झटका, भारतीय रुपये से आधी हुई पाकिस्तानी रुपये की कीमत..
बिग बॉस में सलमान और जसलीन के साथ जलोटा

जलोटा की शादीशुदा जिंदगी का इतिहास काफी दिलचस्प है. आपको जानकर हैरानी होगी कि जलोटा तीन बार शादी कर चुके हैं. उनकी पहली पत्नी गायिका सोनाली सेठ थीं. सोनाली के बाद उन्होंने बीना भाटिया के साथ अरेंज मैरिज की, लेकिन ये शादी टिक नहीं पाई और तलाक़ हो गया.

इसके बाद जलोटा ने तीसरी शादी पूर्व प्रधानमंत्री इंद्र कुमार गुजराल की भतीजी मेधा गुजराल से की. साल 2014 में मेधा की मौत हो गई. जिसके बाद जलोटा अकेले ही थे. अनूप जलोटा की एक बेटी भी है, जो न्यूयार्क में रहती है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here