इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बेबी बंप शूट खूब सुर्खियां बंटोर रहे हैं। ईशा देओल, लीजा हेडन के साथ ही सेलिना जेटली अपने-अपने बेबी बंप को सोशल मीडिया पर शेयर कर सुर्खियां बंटोर चुकी हैं। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार भी बेबी बंप के साथ नज़र आए हैं, जिसमें उनके पेट में 6 बच्चे हैं, सुनकर आपको अजीब ज़रुर लग रहा होगा, लेकिन अक्षय के फैंस के लिए खुशखबरी है, कि अक्षय कुमार इन दिनों प्रेग्नेंट हैं।

Akshay kumar pregnant photo

अक्षय कुमार प्रेग्नेंट है, ये सुनकर आपका दिमाग चकरा गया होगा। ये नामुमकिन नहीं है, क्योंकि पिछले दिनों एक आदमी ने बेटे को जन्म देकर इसे मुमकिन कर दिखाया है, लेकिन अपनी एक्शन के लिए मशहूर अक्षय कैसे प्रेग्नेंट हो सकते हैं? उनके फैंस इसलिए भी हैरान हैं, क्योंकि वे इन दिनों अजीबों-गरीब ट्वीट कर रहे हैं, कभी कहते हैं उनका खट्टा खाने का मन कर रहा है, तो कभी कहते हैं नर्वस हूं, कभी उनके पेट में किक स्टार्ट होने लगी है। अक्षय कुमार के फैेंस इन ट्वीट से बेहद परेशान थे, कि अब अक्षय ने इसका राज खोल दिया है, और ट्वीटर पर अपने प्रेग्नेंट होने की ख़बर पोस्ट कर दी है।

तस्वीरों में आप देख सकते है, कि अक्षय कुमार बेबी बंप के साथ नज़र आ रहे हैं, लेकिन बता दें, कि तस्वीरों को देख ज्यादा हैरान होने की ज़रुरत नहीं है। क्योंकि तस्वीरें तो असली है, लेकिन ये एक टीवी शो के प्रोमो का हिस्सा है। जो जल्द ही ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ का नाम से जल्द ही स्टार प्लस पर आने वाला है। अक्षय ने कल ही ट्वीटर पर इसका प्रोमो रिलीज किया है। अक्षय इस कॉमेडी शो में होस्ट करते दिखेंगे।

जरुर पढ़ें:  सेक्स सीन के लिए रातभर रिहर्सल करते रहे ये बॉलीवुड स्टार

Duniya soch rahi hai yeh ajooba kaise hua?#ApnaHeroPetSe hai! @StarPlus pic.twitter.com/Sa0mBmmjhu


शो के प्रोमो में अक्षय प्रग्नेंट दिख रहे हैं, वो अपने पेट में पल रहे 6 बच्चों का बड़ा बेसब्री से दुनिया में आने का इंतजार कर रहे हैं। ताकि वो बच्चे दुनिया के सबसे बड़े कॉमेडियन बन सके। इस शो के लिए ऑडिशन शुरु हो चुके हैं। बता दें, कि इस कॉमेडी शो में अक्षय के साथ स्वीडिश एक्ट्रेस एली अबराम साथ नज़र आएंगी। खबर ये भी है, कि सुनील ग्रोवर भी इस शो का हिस्सा हो सकते हैं, सुनील शो मे सुपर मेंटल का रोल निभाएंगे। शो में स्टैंडअप कॉमेडियन जाकिर खान और लेखक हुसैन दलाल भी नज़र आएंगे।

जरुर पढ़ें:  फैंस की भीड़ से घबराई जाह्नवी, बॉडीगार्ड ईशान ने किया रेस्क्यू।
Akshay Kumar

ये वही आइकॉनिक शो है, जिसने देश को राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी, सुनील पाल और कपिल शर्मा जैसे महान कॉमेडियन दिए, और एक बार फिर ये देश के उन कलाकरों का ढूंढ निकालेगा, जिनके अंदर कॉमेडी का जूनन छिपा है। ये शो स्टार प्लस पर डांस शो प्लस-3 को रिप्लेस करेगा।

Loading...