सोशल नेटवर्किंग साइट पर पर हॉलीवुड अभिनेत्री की ओर से शुरू हुआ #MeToo हैशटैग, दुनियाभर में फेमस हुआ और इसी हैशटैग के साथ कई महिलाओं ने अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं का खुलासा किया। जो अभी भी जारी है। इसका असर अब बॉलीवुड पर भी काफी तेजी हो रहा है, जहां पहले कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने अपने साथ हुई सेक्शुअल एब्यूज की घटना का जिक्र किया, वहीं अब बॉलीवुड एक्टर भी अपने साथ हुए शोषण का खुलासा कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर इरफान खान ने बड़ा खुलासा किया है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ने तय है।

Actor Irrfan khan

आपको बता दें, कि एक्टर इरफान खान की फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ के सॉन्ग लॉंच के मौके पर उन्होंने जर्नलिस्ट से बात करते हुए ऐसी बात का खुलासा किया, जिसे सुनकर सभी के कान खडे हो गए और जब आप भी जानेंगे की इरफान के साथ इस तरह की घटना घटी थी, तो आपका दिमाग हिलना भी तय है। जी हां, उन्होंने आप साथ हुए यौन शोषण का खुलासा किया है

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस पार्टी में सलमान के मेकअप आर्टिस्ट की गन्दी हरकत,अर्शी सपना और बेनाफ्शा से की छेड़छाड़
Actor Irrfan khan

इरफान खान ने कहा, कि उन्हें शुरुआती समय में काम पाने के लिए कई लोगों से कॉम्प्रोमाइज़ करने के ऑफर मिले थे। लेकिन उन्होंने मना कर दिया था, फिर उन्होंने हॉलीवुड के हार्वे वाइनस्टीन यौन शोषण पर बात की और बताया कि उन्हें भी ‘सेक्स के लिए कई बार औरतों के साथ-साथ मर्दो के भी ऑफर आया करते थे’ और कहा ये बहुत लोगों के साथ होता है, ये इंडस्ट्री में होती है। सिर्फ बॉलीवुड और हॉलीवुड की बात नहीं है।

Actor Irrfan khan

आपको जानकर हैरानी होगी, कि बॉलीवुड में इराफान खान ऐसे पहले एक्टर हैं, जिन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ा ऐसा खुलासा किया है, कि उन्हें सेक्स के लिए लड़कियों के ऑफर तो आते ही थे, लेकिन चौंका देने वाली बात ये, कि उन्हें मर्दो के ऑफर भी मिला करते थे। इरफान ने इस मामले में किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उन्होंने बताया कि काम के बदले ऐसे कामों के लिए ऑफर मिला करते थे। इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है, कि बॉलीवुड और हॉलीवुड में काम करने वालों में सिर्फ महिलाओं का ही यौन शौषण नहीं किया जाता है, बल्कि मर्दो का भी फायदा उठाया जाता है।