बॉलीवुड के राइटर, एक्टर, कॉमेडियन और डायरेक्टर रहे कादर खान को किसी परिचय की ज़रुरत नहीं है, उनकी कॉमेडी लोग आज भी खूब याद करते हैं और देखकर हँसा करते हैं। कादर खान की फिल्मों के डायलॉग आज भी लोग भूल नहीं पाए हैं। अग्निपथ, लावारिस, सत्ते पर सत्ता जैसी फिल्मों को लिखने वाले कादर खान की कहानियों ने सबकी बोलती बंद कर दी थी। आज कादर खान 79 साल के हो चुके हैं, लेकिन अब वो वैसे नहीं रहे जैसे कभी पर्दे पर नज़र आते थे।

Actor Kadar Khan

कादर खान जिस तरह पहले सबको हँसाया करते थे, वो अब नहीं कर पाते हैं, क्योंकि कादर खान को अब कई बिमारियों ने घेर लिया है। उम्र के साथ-साथ उनको कई बिमारियों ने घेर लिया है। कादर खान की हालत आज ऐसी है, कि वो सिर्फ अपने बेटे और बहू की बात ही समझ पाते हैं, वे इनके अलावा किसी और को पहचान नहीं पाते हैं ।लेकिन कादर खान की बहू शाहिस्ता की माने तो कोई फिक्र की बात नहीं है, क्योंकि वे सिर्फ बढ़ती उम्र में होने वाली परेशानियों से गुजर रहे हैं। वे अपने पोते-पोती हम्जा और साइमा के साथ काफी खुश नज़र आते हैं।

जरुर पढ़ें:  भूल तो नहीं गए 'टन टना टन टन टन टारा', फिर वापस आ रहा है ये गाना
Actor Kadar Khan

फिलहाल कादर खान का इलाज कनाडा में चल रहा है। उनका शरीर अब पहले जैसा नहीं रहा, हाल ही में शेयर की गई उनकी ये फोटो खूब वायरल हो रही है। जिसके बाद वे एक बार फिर चर्चा में हैं। आपको बता दें, कि कुछ वक्त पहले कादर खान के निधन की अफवाहें भी उड़ी थीं, इस पर खुद कादर खान के परिवार वालों ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, कि ये महज एक अफवाह है। कादर खान आखिरी बार ‘हो गया दिमाग का दही’ फिल्म में नज़र आए थे।

Loading...