भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है, दोनों के बीच की लडाईयां और प्यार हर दिन मीडिया की लाइमलाइट में बना रहता है। दोनों एक दूसरे के लिए कितने परफेक्ट हैं, ये उनके फैंस ही हर दिन सोशल मीडिया पर बताते रहते हैं। वही दोनों को एक-दूसरे की कंपनी भी काफी सूट करती है, जिसकी वजह से ये कपल सुर्खियों में बने रहते हैं और एक बार फिर ये चर्चा में बने हुए हैं। इसकी वजह है वो फोटो जिसे एक ही डॉक्टर ने शेयर किया है और अब कयास लगाए जा रहे है कि दोनो ही दिसंबर में गुड न्यूज देने वाले है।

Virat Kohli or Anushka Sharma

दरअसल, विराट ने श्रीलंका टूर मैच खेलने से मना कर दिया है, जो कि दिसंबर में होने वाला है, वही विराट ने BCCI को दी एप्लीकेशन में छुट्टी का कारण ‘पर्सनल’ लिखा है, इतना ही नहीं अनुष्का के कुछ करीबी दोस्तों ने बताया है कि वो भी दिसंबर के महीने में कोई शूटिंग नहीं करना चाहती है, इऩ्ही बातों से कयास लगाएं जा रहे है, कि दोनों ही दिंसबर में कोई गुड न्यूज देने वाले है, क्योकि इन दिनों सोशल मीडियो पर उनके एक ही डॉक्टर के पास इलाज कराने की फोटो वायरल हो रही है।

जरुर पढ़ें:  आप भी इस तरह से ले सकते हैं बिग बॉस के घर में एन्ट्री, ये है पूरा प्रोसेस
Actress Anushka Sharma And cricketer Virat kohli

इन दिनों सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का की एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो अलग-अलग जगह पर बॉलीवुड टाउन की हस्तियों के पंसदीदा एक्यूपंक्चर डॉक्टर ज्वेल गमडिया के साथ दिखाई दे रहे हैं। ज्वेल ने कोहली और अनुष्का के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का ने ही विराट को डॉ.ज्वेल से इलाज कराने की सलाह दी थी, ज्वेल ने विराट की फोटो शेयर करते हुए लिखा, कि ‘एक अच्छे दोस्त होने के अलावा आप एक अच्छे ज्ञानी इंसान भी है। मैं कई ऐसे लोगों को जानता हूं, जिन्होंने आपसे बहुत कुछ सीखा है और बहुत से लोग सीखेंगे, भगवान की कृपा आप पर बनी रहे है ज्वेल’               

दूसरी, तरफ ज्वेल ने विराट की फोटो शेयर करने से एक ही दिन पहले अनुष्का के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की जिसपर उन्होंने लिखा, कि खुशी मदद कर सकती है। डॉक्टर ज्वेल के पास सिर्फ अनुष्का और विराट ही इलाज के लिए नहीं जाते हैं, बल्कि मशहूर लोग उनसे ट्रीटमेट कराते हैं। फिलहाल अनुष्का और विराट एक ही डॉक्टर से इलाज कराते है, ये तो साबित हो चुका है और जल्द ही दिसंबर में ये कपल सभी को गुड न्यूज भी देने वाले है। ज्वेल का इंस्टाग्राम अकाउंट देखा गया तो उसमें कई बॉलीवुड सितारे के साथ उनकी फोटो नज़र आई, जिनमें कटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस जैसे सितारे भी शामिल हैं।

Glad could help

A post shared by dr.jewel gamadia (@dr.jewelgamadia) on

Loading...