साल 2017 अब कुछ ही दिनों में विदा लेने वाला है, वही नए साल 2018 की शुरुआत होने वाली है। जहां सभी 2017 की अजीबो-गरीब घटनाएं, मॉस्ट पॉपुलर पर्सन जैसी लिस्ट जारी करेंगे। वही, आज हम आपको साल 2017 की सबसे खूबसूरत महिला के बारें में बताने जा रहे है। जिसकी उम्र और फिगर साइज आपको हैरानी में डाल देगा।

Actress Julia Roberts 

पीपुल्स मैगजीन की जारी की गई साल 2017 की खूबसूरत महिला की लिस्ट में, एक्ट्रेस जूलिया रॉबर्ट्स का नाम शामिल है।  जिनकी उम्र को देखकर इस बात का बिलकुल अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है, कि वो इस उम्र में भी खूबसूरत महिला होने का खिताब जीत रही है। जिन्होंने अपने फिगर को काफी अच्छे से मेनटेन किया है और साल 2017 की खूबसूरत महिला बन गई है।

जरुर पढ़ें:  सोशल साईट्स ने बनाया कई इंटरनेट यूजर्स को मॉडल,जानिए कौन हैं ये सेलिब्रिटी
Actress Julia Roberts

आपको बता दें, कि एक्ट्रेस जूलिया रॉबर्ट्स की उम्र 50 साल की है। जिनका फिगर साइज किसी 21 साल की महिला से कम नहीं है। जूलिया के फिगर साइज की बात करें, तो उनकी कमर 24 है और हाइट 5.9 है। जूलिया हॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस है। जो 23 साल की उम्र में दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला बनी थी। वही, अब 27 साल के बाद 50 साल की उम्र में भी जूलिया में अपनी खूबसूरती को बरकार रखा है। जिसकी वजह से वो आज भी खूबसूरत महिला की लिस्ट में शामिल है।

5 बार मिल चुका है खूबसूरत महिला होने का खिताब

जूलिया रॉबर्ट्स खुद को सबसे खूबसूरत नहीं मानती है। लेकिन 1991 से आज तक वो पांच बार खूबसूरत महिला होने का खिताब जीत चुकी है। बता दें, जूलिया 14 साल से सिनेमैटोग्राफर डेनी मॉडर के साथ है। उनके तीन बच्चे भी है। जूनिया ने तीनों बच्चो में से ट्वीन्स को भी जन्म दिया है। वही, जूलिया की फिगर 34-24-35 है।

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस पार्टी में सलमान के मेकअप आर्टिस्ट की गन्दी हरकत,अर्शी सपना और बेनाफ्शा से की छेड़छाड़
Actress Julia Roberts With Husband and her kids

जूलिया की हालिया फिल्म की बात करें तो, आर.जे. पलासियोस के 2012 के उपन्यास पर आधारित फिल्म वंडर में उन्होंने काम किया है। ये फिल्म फिलाहल सभी सिनेमाघरों में चल रही है। वंडर में जूलिया रॉबर्ट्स, ओवेन विल्सन और जैकब ट्रेम्बले के साथ है। इस फिल्म में एक 10 साल के बच्चे की कहानी दिखाई गई है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here