रिएलिटी शो बिग बॉस-11 में एक के बाद एक विवाद बढ़ते नज़र आ रहे हैं, पहले घरवालों की आपसी लडाइयां और चुगलियां,जिनकी वजह से घर में बड़ा तूफान मच जाता है। लेकिन अब इन्हीं घरावलों की गॉसिप घर के बाहर भी विवाद खड़ा कर रही है।हिना खान की ओर से साउथ की एक्ट्रेसेस के लिए घर में बोली गई बातों पर, जहां ट्वीटर पर हंगामा मचा है, वहीं अब एक हिरोइन का गुस्सा इतना बढ़ गया, कि उसने हिना को थप्पड़ जड़ने की धमकी तक दे दी है।

Shilpa Shinde or Hina Khan

जी हां, बिग बॉस के घर में साउथ की एक्ट्रेसेस का कुछ दिनों पहले खूब मजाक बनाया गया था, जिसकी शुरुआत हिना खान ने की थी। उनका घर वालों के साथ गॉसिप करते हुए कहा था,कि साउथ की एक्ट्रेस बेहद मोटी और थुलथुली होती हैं और वहां के डॉयरेक्टर एक्ट्रेसेस का साडी में पेट लटका हुआ मांगते हैं। वही, हिना खान के बाद शिल्पा शिंदे ने भी साउथ इंडस्ट्री पर बड़ा बयान दिया था और कहा था,कि साउथ इंडस्ट्री चोर होती है।

जरुर पढ़ें:  'ट्यूबलाइट' ने रिलीज से पहले ही किया कमाल, बाहुबली-2 को भी पछाड़ा
Hina Khan or Kirti Kharbanda

बिग बॉस के घर में साउथ की एक्ट्रेसेस का ऐसा मजाक देखते हुए, साउथ की एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी और खुशबू ने ट्वीट कर उन्हें करारा जवाब दिया था, लेकिन एक बार फिर कीर्ति खरंबदा ने भी इस पर बड़ा जवाब दिया और हिना खान को कहा है कि मैं भी साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हूं और वेट बढ़ाना और घटाना फिल्म में रोल की डिमांड पर होता है. इस बात को इतना बडा मुद्दा क्यों बनाना? मैं हिना खान की बहुत इज्जत करती हूं वो टीवी इंड्स्ट्री का जाना पहचाना नाम है, लकिन मुझे उनके इस बयान पर बहुत गुस्सा आया है।

जरुर पढ़ें:  चनाचूर बेचने वाला ये लड़का आज सूपरस्टार हैं, सेल्फी लेने के लिए लगती है लाइन
Kirti Kharbanda or Rajkumaar Rao comingup Movie ‘Shaadi’

आगे उन्होंने कहा, कि साउथ एक्ट्रेस ज्यादात्तर बबली लुक की होती है इसका ये मतलब नहीं है, कि वो मोटी या भद्दी होती है, फिर गुस्से में उन्होंने कहा कि क्या मोटापा, मोटापा लगा रखा है, हिना ज्यादा बोलेगी तो उधर ही दो थप्पड खाएगी। आपको बता दें,कि कीर्ति खरंबदा जल्द ही राजकुमार राव के साथ आने फिल्म ‘शादी’ में नज़र आने वाली है।