बॉलीवुड के जाने-माने राइटर, प्रोड्यूसर, फिल्म मेकर आदित्य कृपलानी एक ऐसे शख्स हैं, जो हमेशा आउट ऑफ द बॉक्स सोच के साथ कुछ अलग करने की चाहत रखते हैं। उनकी लिखी हर बुक जब पब्लिश हुई तब-तब लोगों को कुछ नया और यूनिक जानने को मिला है, ऐसी ही एक बार फिर आदित्य कृप्लानी कुछ हटकर कर रहे हैं। आदित्य अपनी पॉपुलर हुई बुक टिकली और लक्ष्मी बॉम्ब पर अब फिल्म बना रहे हैं, जिसका पोस्टर सामने आ चुका है। जिसे देख ये अंदाजा लगाया जा सकता है, कि फिल्म कितनी बोल्ड और यूनिक होगी।

Aditya kriplani film Tikli and Laxmi bomb poster

टिकली और लक्ष्मी बॉम्ब पर बन रही फिल्म का पहला पोस्टर देखकर सभी के होश उड गए हैं और फिल्म को देखने के लिए बेहद ही एक्साइटेड हो रहे हैं। फिल्म के पोस्टर में एक शहर है, जिसमें पिस्तोल को कंडोम में कवर दिखाया गया है। फिल्म का पोस्टर ही कुछ यूनिक स्टोरी की तरफ इशारा करता है, जिसको देखकर सब अच्छे-अच्छे कमेंट करते नज़र आ रहे हैं। क्योंकि आज से पहले किसी फिल्म का इस तरह का पोस्टर नहीं देखा गया है।

जरुर पढ़ें:  ये बीच वाली उंगली आपके लिए है- ‘लिपिस्टिक फॉर मेन’

Aditya kriplani book Tikli and Laxmi bombआदित्य की बुक पर बन रही ये फिल्म दो सेक्स वर्कर की स्टोरी पर बेस्ड है, जिसमें एक नाम टिकली है और दूसरी का लक्ष्मी। ये दोनों ही पेशे से सेक्स वर्कर हैं, लक्ष्मी इस धंधे में बीस साल से काम कर रही हैं, जो लड़कियों को भी पकड़कर लाती हैं।

Director,writer Aditya Kriplani

लक्ष्मी अपने सभी कस्टमर के साथ लॉयल रहती हैं। वही, दूसरी तरफ टिकली हैं, जो लक्ष्मी से इस धंधे के बारें में जानने की कोशिश करती है, वो हर बात जानना चाहती है, कि ये धंधा कैसे चलता है, इसे काम को छोटा दर्जा और गंदा काम क्यों कहा जाता है। पुतुल इस फिल्म में छोटा पैकेट बडे धमाके की तरह है, जिसे टिकली की संज्ञा दी गई है।

जरुर पढ़ें:  इरफान ने किया बड़ा खुलासा, काम मांगने जाओ, तो सेक्स के मिलते थे ऑफर!

फिल्म मेकिंग में सभी महिलाएं दे रही हैं, योगदान

फिल्म में डॉयलॉग्स, संगीत, लिरिक्स और निर्देशन खुद आदित्य ने किया है, जिसमें उनकी पत्नी श्वेता उनके साथ मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं। चिंत्रागदा चक्रबर्ती और विभावरी देशपांडे ने इस फिल्म में लीड़ रोल किए हैं। सुचित्रा पिल्लई और उपेन्द्र लिमये भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी।

Director,writer Aditya kriplani

इतना ही नहीं, आदित्य ने इस फिल्म को लेकर महिलाओं की अजादी का जिक्र किया है, जिसके लिए वो फिल्म की मेकिंग भी सभी महिलाओं के साथ मिलकर रहे हैं। यानी उन्होंने सभी टेक्निशियन लड़कियां रखी हैं, असिस्टेंट डायरेक्टर, कैमरा पर्सन और एडिटिंग का काम भी महिलाओं को ही दिया गया है, ताकि वो खुद की अजादी को दिखा पाएं।

फिल्म की शूटिंग मुंबई के रियल लोकेशन्सपर की गई है। फिल्म के जरिए लोगों को सेक्स वर्कर की लाइफ के बारे में बहुत कुछ जानने को मिलेगा और आदित्य को इस फिल्म से डेब्यू करने का मौका मिल रहा है। बता दें, आदित्य कृपलानी के बुक टिकली एंड लक्ष्मी बॉम्ब ने लंदन बुक फेस्टिवल और ग्रेट साउथ ईस्ट बुक फेस्टिवल में खूब सुर्खिया बंटोरी थीं और काफी लोकप्रीय भी हुई।