बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों सुर्खियों में हैं। अपनी फिटनेस और फिल्मों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाला ये खिलाड़ी अब अपने बचपन के एक किस्से को लेकर सुर्खियां बंटोर रहा है। दरअसल अक्षय कुमार ने अपने बचपन से जुड़ा एक ऐसा राज़ शेयर किया है, जिसने उनके फैंस को चौंका दिया है।

Actor Akshay kumar

बॉलीवुड में कई सितारे वक्त आने पर अपने बचपन के किस्सों के शेयर करते हैं और अपने फैंस को ये बताते हैं, कि उनके साथ क्या-क्या हुआ था। कभी कोई हैरासमेंट से जुड़ा राज़ शेयर करता हैं, तो कोई ऐसा जो उनके साथ बचपन में उऩके परिवार में हुआ जो उनके लिए अनएक्सेप्टेबल था। अक्षय कुमार ने भी बचपन से जुड़ा ऐसा ही एक राज शेयर किया है। अक्षय कुमार ने जो खुलासा किया है, उसके मुताबिक उन्हें चाइल्ड एब्यूज का शिकार होना पड़ा था। अक्षय ने खुद ये बताया है, कि उनके साथ लिफ्ट में एक आदमी ने गंदी हरकत की थी। जिस बात को अक्षय छिपा गए थे और किसी को नहीं बताया था। लेकिन अब जाकर उन्होंने इस बात का खुलासा किया है।

जरुर पढ़ें:  हीरोइन के साथ बंद कमरे ने थे नाना पाटेकर, गर्लफ्रेंड ने देखा और फिर...
demo photo of child abusing

अक्षय कुमार जो हमेशा लड़कियों को स्ट्रांग बनने की बात कहते हैं, उनके साथ खुद बचपन में एक बार छेडछाड हुई थी। अक्षय ने इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस में इस बात को बताया, कि जब वो बहुत छोटे थे तब एक लिफ्ट मैन ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था, और ये बात उन्होंने अपने मां-बाप को नहीं बताई थी। लो इसलिए क्योंकि वे अपने मां-बाप के साथ अच्छी बातें ही करते थे।

film ‘Toilet’ poster

अक्षय ने आगे बताया, कि बाद में वही व्यक्ति ऐसे ही कई दूसरे मामलों में पकड़ा गया। क्योकि वो बच्चों के साथ गंदी हरकतें करने वाला अपराधी था। अक्षय कुमार ने अपने साथ हुए इस हादसे के बाद कहा, कि ये बेहद ज़रुरी है कि बच्चे औऱ पैरेंट्स के बाच खुलकर बातचीत हो, ताकि ऐसी हरकत करने वालों की पहचान हो सके। फिलहाल अक्षय की अपनी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं और साथ में लंदन में उनकी फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग भी जारी है।

Loading...