बॉलीवुड में टॉपलेस या न्यूड़ फोटोशूट कोई नई बात नहीं है, लेकिन आलिया भट्ट की न्यूड़ फोटो पर इन दिनों खूब हंगामा मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर आलिया की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें आलिया पूरी तरह न्यूड हैं। ये फोटो एक मैग्जीन के कवर पर छपा है, ख़बर ये बनाई गई, कि आलिया ने ये फोटोशूट इस मैग्जिन के लिए किया था। लेकिन इस फोटो को फेक और फोटोशॉप बताया जा रहा है। इस फोटो में एक मॉडल की न्यूड बॉडी पर आलिया के चेहरे को मॉर्फ कर लगाया गया हैं।

Alia Bhatt morphed Pic

आपको बता दें, कि ये पहली बार नहीं है, जब किसी बॉलिवुड स्टार की फोटो को मॉर्फ कर उसे वायरल किया गया हो। इससे पहले फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को भी ऐसी ही हरकत का सामना करना पड़ा था। उनकी भी फोटो सोशल साइट पर वायरल हुई थी, जिसमें वो पूरी तरह से न्यूड थीं और एक मैग्जीन कवर पर किसी मेल मॉडल के साथ नज़र आ रही थीं। हालांकि इसमें भी दीपिका के फेस को मॉर्फ कर इसपर फिट किया गया था। जिस फोटो को शेयर किया गया था, वो Maxim मैग्जीन के कवर पेज पर छपी थी। इसके साथ भी खबर यही उड़ाई गई थी, कि इस फोटो को दीपिका ने इस मैगजीन के लिए शूट किया था। हालांकि खुद दीपिका ने इस खबर का खंडन करते हुए इसे फेक करार दिया था।

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे ने की चोरी, लॉकर से चुराए पैसे
Deepika Padukone morphed pic

दीपिका के साथ इस तरह की हरकत पहले भी हो चुकी है, जब उनकी एक बिकनी तस्वीर को शेयर किया गया था, जो फेक और मॉर्फ थी, अब फिर उन्हें इस तस्वीर के साथ ट्रोल किया गया। इसके साथ ही ऐसे कई बॉलीवुड सेलेब्स को इस तरह की मॉर्फ फोटो का शिकार होना पड़ा था, इनमें करीना कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन के नाम शामिल हैं, और इस लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम भी जुड़ गया है। इतनी ही नहीं बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या की भी एक फोटो लीक हुई थी, जो फेक और मॉर्फ थी।

जरुर पढ़ें:  कपड़ों के मामले में बेटी प्रियंका चोपड़ा से एक कदम आगे हैं माँ मधू
Fake pic of Aishwarya Rai Bachchan

वैसे आलिया ने इस फर्जी फोटो पर न तो कोई सफाई दी है और न ही कोई कमेंट किया हैं। हालांकि मैग्जीन की टीम की ओर से सफाई ज़रूर दी गई है, कि ये फोटो फेक है और इस मामले की पूरी जांच की जाएगी क्योंकि इस घटना की वज़ह से उनकी कम्पनी का भी नाम खराब हो रहा है। फिलहाल आलिया अपनी फिल्म राज़ी की शूटिंग में बिजी हैं, जो अगले साल 2018 मे रिलीज होगी।

Loading...