इन दिनों अगर सबसे ज्यादा कोई नाम सुर्खियों में है, तो वो है गुरमीत सिंह राम रहीम। इस बाबा ने हरियाणा से लेकर दिल्ली तक सबको हिला रखा है। हरियाणा, पंजाब और राजस्थान के साथ ही देश के कई इलाकों में इसके समर्थकों के उत्पात की वजह से न सिर्फ आम बल्कि खास लोग भी परेशान हो रहे हैं। बाबा के बवाली भक्तों की वजह से फिल्म इंडस्ट्री भी खासी परेशान हैं।

पुलिस हिरासत में राम रहीम

पंजाब में जहां कर्फ्यू और तनाव की वजह से पंजाबी फिल्मों की शूटिंग नहीं हो पा रही है, वहीं बॉलीवुड की कुछ फिल्मों की शूटिंग भी इससे प्रभावित हो रही है। साध्‍वी रेप केस मामले में डेरा सच्‍चा सौदा के मुखिया गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद बाबा के समर्थकों ने जमकर बवाल काटा, इस हिंसा में लगभग 35 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। और सरकार को कर्फ्यू लगाकर सेना को मैदान में उतारना पड़ा।

जरुर पढ़ें:  राम रहीम अब जेल में उगा रहा है सब्जियां, जानिए कितनी कमाई कर लेता है बाबा?
शहर में तनाव के हालात

लेकिन बाबा राम रहीम के कारण पैदा हुए इस बवाल की वजह से बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। आपको बता दें, कि जिस वक्त बाबा को गिरफ्तार किया गया था और उसे जेल भेजा जा रहा था, उस वक्त आलिया पंजाब के पटियाला में मौजूद थीं। न सिर्फ आलिया बल्कि एक्टर विक्की कौशल और डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ ही पूरी यूनिट यहां मौजूद थी। आपको बता दें, कि पटियाला में आलिया की आने वाली फिल्म ‘राज़ी’ की शूटिंग चल रही है। लेकिन बाबा के वजह से पैदा हुए बवाल की वजह से इस शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा।

जरुर पढ़ें:  'अलाउद्दीन खिलजी' के रोल के लिए रणवीर ने किया था ये मुश्किल काम
Demo pic- आलिया भट्ट

बाबा के कारण हुए बवाल से न सिर्फ आलिया की शूटिंग का शेड्यूल गड़बड़ाया बल्कि उन्हें परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। डेली मेल की खबर के मुताबिक ‘राजी’ की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने शहर का माहौल खराब होने की वजह से शूटिंग कैंसिल करने का फैसला किया और शूटिंग रोक दी थी। मेघना और उनकी पूरी टीम 25 अगस्त से ही  पंजाब के पटियाला में शूट के लिए मौजूद थी और उन्हें 10 सितंबर तक यहीं शूटिंग करनी थी। लेकिन हिंसा की वजह से पूरी फिल्म यूनिट को चंडीगढ़ वापस आना पड़ा और वहां एक होटल में रुकना पड़ा।

Demo Pic- आलिया भट्ट

दरअसल जिस वक्त ये घटना हुई, तब शहर में मोबाइल सेवा के साथ ही इंटरनेट सुविधा भी बंद कर दी गई थी और ऐसे वक्त में शूटिंग के महंगे उपकरणों के साथ शहर में अलग-अलग जाकर शूट करना खतरे से खाली नहीं था। इसलिए पूरी यूनिट विकेंड तक होटल के अंदर ही रुकी रही।

जरुर पढ़ें:  सलमान खान की सेक्स लाइफ के बारे में भाई अरबाज़ ने किया ये बड़ा खुलासा