आलिया भट्ट, इस हसीना का नाम तो सुना ही होगा। सोशल साइट्स पर जिसकी मासूमियत के किस्से जोक बनकर घूमते रहते हैं. जिसका जीके यानि जनरल नॉलेज हमेशा चर्चा में बना रहता है, वो अब पाकिस्तान की बहू बनने जा रही है।

देखें वीडियो-

ये खबर पढ़कर आधे नौजवानों को तो अटैक आ गया होगा, दिल की धड़कनें बंद हो गई होंगी। सोच रहे होंगे, कि अरे अभी-अभी तो इंडस्ट्री में आई थीं। ढंग से दो-चार फिल्में भी नहीं की, जवानी तो बीत जाने देती, इतनी जल्दी भी क्या थी ? अभी हमने देखा ही क्या था, जो तुम पाकिस्तान जा रही हो ? भक्तों के बारे में तो थोड़ा सोच लेती, उनके दिल पर क्या बीत रही होंगी?  पाकिस्तान ही मिला था, कहीं और चली जातीं ? सानिया गई वो क्या कम थीं, जो तुम भी जा रही हो ?

जरुर पढ़ें:  इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर दिया न्यूड होने का चैलेंज, आप एक्सेप्ट करेंगे ?

अरे भाई रुक भी जाओ, कितना सोचोगे ? दिमाग के घोड़ों को इतना भी मत दौड़ाओ, कि वो चलने के लायक भी न बचे। सुनो, ये खबर पक्की है, आलिया पाकिस्तान की बहू तो बन रही है, लेकिन असल में नहीं फिल्म में।

जी हां उड़ता पंजाब, बद्री की दुल्हनिया और डियर जिंदगी जैसी कामयाब फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली आलिया भट्ट अब जल्द आपको शादीशुदा महिला के किरदार में नजर आएंगी।

फिल्म का नाम है ‘राजी’, जिसमें आलिया कश्मीरी महिला होंगी और पाकिस्तानी आर्मी अफसर से शादी करके पाकिस्तान निकल लेंगी। आर्मी अफसर का किरदार मसान स्टार विक्की कौशन निभाएंगे। आलिया का ये किरदार अब तक आई उनकी फिल्मों से बिल्कुल जुदा है। फिल्म हरिंदर सिक्का के उपन्यास पर आधारित है।

जरुर पढ़ें:  एक ऐसा रियलेटी शो जो बना देगा आपको कातिल और रेपिस्ट

राज़ी की शूटिंग पंजाब में अगले महीने से शुरू हो जाएगी। बाकी का शूट कश्मीर में होगी और बची फिल्म मुंबई में शूट की जाएगी। बताते हैं, कि 2017 तक फिल्म की शूटिंग खत्म कर इसे जल्द रिलीज किया जाएगा। फिल्म को जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रोडक्शन मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं और गुलजार की बेटी मेघना इसे डायरेक्ट करेंगी। आपको बता दें, कि मेघना एक लेखक हैं। वे इससे पहले जस्ट मैरिड और तलवार जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं।

Loading...