हाल ही में 2017 IIFA अावार्ड में अपनी फिल्म उड़ता पंजाब के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का आवार्ड जीतने वाली बॉलीवुड की किड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। कभी अपने जीके की वजह से ट्रोल के निशाने पर रहने वाली आलिया अब उनके एक खुलासे की वजह से सोशल साइट्स पर सुर्खियां बंटोर रही हैं। इम्तियाज़ अली की फिल्म हाई-वे को लेकर उन्होंने  एक ऐसा खुलासा किया है, जो बेहद ही शॉकिंग और फनी भी है।

एक्ट्रेस आलिया भट्ट

अभी कुछ ही दिनों पहले ही श्रीदेवी एक इंटरव्यू में ये बात कही थी, कि उन्हें शूटिंग के दौरान वैनिटी वैन न होने की वजह से झाड़ियों के पीछे कपड़े बदलने पड़ते थे। उन्होंने अपनी परेशानियों का जिक्र करते हुए ये भी कहा था, कि जो फैसिलीटीज़ आज की एक्ट्रेस को मिलती हैं, वो उस वक्त नहीं मिला करती थी। लेकिन आलिया ने इस बात का सबूत दे दिया है, कि शूटिंग के वक्त जो मुसीबतें श्रीदेवी ने उठाई थीं, वही ‘हाईवे’ फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया को उठानी पड़ी थी।

जरुर पढ़ें:  टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी-2 की फोटो हो रही है, वायरल

आलिया ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया, कि उनके लिए हाईवे की शूटिंग करना बेहद मुश्किल रहा था। आलिया ने बताया, कि उन्हें हाईवे की शूटिंग के दौरान पब्लिक प्लेस में ही टॉयलेट करना पड़ता था। उनके लिए उस समय कोई वैनिटी वैन नहीं थी, क्योंकि हाईवे की शूटिंग में वो जगह-जगह ट्रक में ही घूमा करते थे, और जो लोकेशन अच्छी लगती  और जहां रोशनी ज़्यादा मिल जाती वहीं शूटिंग स्टार्ट कर देते थे। इस दौरान जब आलिया को फ्रेश होने की ज़रूरत पड़ती तो, उन्हें खुले में ही सु-सु करनी पड़ती थी। उनके इस खुले में वॉशरुम जाने का टीम के मेंबर खूब मजाक भी उड़ाया करते थे। उन्हें ये कहकर हँसी उड़ायी जाती, कि ये सीन भी शूट हो गया है और इस सीन में आपका सिर्फ बैक ही दिखाया जाएगा।

जरुर पढ़ें:  'टाईगर जिंदा है' की शूटिंग की फोटोज़ हुई लीक, सलमान कर रहे हैं खतरनाक स्टंट
‘हाइवे’ फिल्म में आलिया भट्ट

आपको बता दें, कि हाईवे ही वो फिल्म है, जिसने आलिया को किड एक्ट्रेस की इमेज से बाहर निकालकर एक प्रोफेशनल एक्ट्रेस की पहचान दी। आलिया की जगह कोई और एक्ट्रेस होती तो, डॉयरेक्टर इम्तियाज अली की ऐसी शूटिंग को बीच में ही छोड जाती, लेकिन आलिया ने साबित कर दिया कि वो अपने काम को लेकर कितनी सीरियस और डेडिकेटिंग हैं। फिलहाल, आलिया रणबीर कपूर के साथ ‘ड्रैगन’ और रणवीर सिंह के साथ ‘गली ब्वॉय’ जैसी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। दोनों ही एक्टर के साथ काम करने का ये आलिया का ये फर्स्ट एक्सपीरियंस होगा।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here