मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं . अक्सर दोनों को डेट पर जाते स्पॉट किया जाता है . वहीं दूसरी ओर अरबाज खाना भी अपनी गर्लफ्रेंड जार्जिया एंड्रियानी से शादी करने का मन बना चुके हैं . एंड्रिया खान परिवार के छोटे-बड़े हर फंक्शन में शामिल होती हैं.

इस बीच मलाइका और अरबाज को पीछे छोड़ उनका बेटा अरहान चर्चा में आ गया है . दरअसल, बॉलीवुड का एक बड़ा प्रोजेक्ट अरहान के हाथ लगा है . स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की खबर के अनुसार, अरहान अब प्रभुदेवा को फिल्म ‘दबंग 3’ में असिस्ट करने जा रहे हैं .

जरुर पढ़ें:  Bigg Boss- 12: करणवीर बोहरा को टारगेट कर बुरे फंसे सलमान

अरहान अभी 16 साल के हैं और इतनी बड़ी फिल्म का हिस्सा बनना गर्व की बात है . बेटे को ये बड़ा प्रोजेक्ट मिलने से मलाइका और अरबाज बहुत खुश हैं . भले ही दोनों अपनी-अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हों लेकिन बेटे की खुशी के लिए अक्सर साथ नजर आते हैं .

बता दें कि ‘दबंग 3’ की शूटिंग अप्रैल महीने में शुरू होने जा रही है. फिल्म में एक बार फिर सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में दिखाई देंगी. दबंग के पहले दोनों पार्ट सुपर हिट रहे थे . ऐसे में फैंस तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं .

जरुर पढ़ें:  पिक्चर अलर्ट: प्रियंका-निक की हिंदू रीति-रिवाज से हुई शादी की नई तस्वीरें

इस बार फिल्म में एक आइटम सॉन्ग भी होगा जिसके लिए करीना कपूर को कास्ट किया गया है . इससे पहले भी करीना कपूर ‘फेवीकॉल से’ जैसा हिट आइटम सॉन्ग दे चुकी हैं . वहीं मलाइका का आइटम नंबर ‘मुन्नी बदनाम हुई’ भी सुपरहिट हुआ था .

Loading...