मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की आनंद पीरामल से शादी के बाद अब उनके भाई आकाश अंबानी भी जल्द ही श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जी हां, आकाश और श्लोका की शादी की डेट भी सामने आ गई है. कहा जा रहा है कि दोनों की शादी 9 मार्च को मुंबई में होगी. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ये शादी समारोह मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में 3 दिन तक चलेगा.

रिपोर्ट के मुताबिक शादी से पहले आकास अंबानी अपने दोस्तों को स्विटजरलैंड में बैचलर्स पार्टी देंगे. इतना ही नहीं रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि बैचलर्स पार्टी 23 से 25 फरवरी को स्विटजरलैंड में होगी, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होंगे. इनमें रणबीर कपूर, करण जौहर जैसे नाम शामिल हैं.

जरुर पढ़ें:  सैफ अली को भाई और करीना को पत्नी बनाना चाहता है ये स्टार

बात दें, शादी 9 मार्च को होगी, जहां आकाश अंबानी की बारात शाम 3.30 बजे जियो सेंटर जाएगी. 10 मार्च को आकाश और श्लोका का वेडिंग सेलिब्रेशन होगा. 11 मार्च को वेडिंग रिसेप्शन भी जियो वर्ल्ड सेंटर में ही होगा.

जानकारी के लिए बता दें कि आकाश अंबानी की होने वाली वाइफ श्लोका मशहूर हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं. आकाश और श्लोका ने एक ही स्कूल में पढ़ाई की है और दोनों बचपन के दोस्त हैं. धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई पूरी करने के बाद श्लोका 2009 में न्यू जर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में पढ़ने चली गई. उन्होंने द लंदन स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स किया है. वो रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर हैं.

जरुर पढ़ें:  'पद्मावती' पर ये है मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की ये है बेबाक राय

गौरतलब है कि 12 दिसंबर 2018 को मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी कारोबारी आनंद पीरामल से मुंबई स्थित एंटिला में हुई थी. शादी से पहेल ईशा अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन्स राजस्थान के उदयपुर में हुए थे, जहां अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलैरी क्लिंटन समेत देश-विदेश के कई बड़े लोग शामिल हुए थे. वहीं सलमान खान, शाहरुख खान समेत सभी बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में शरीक हुए थे.

इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन ने तो लड़की की तरफ से रिवाजों के अनुसार, बारात में आए मेहमानों की खातिरदारी भी की. ईशा अंबानी की शादी की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए गए थे.

Loading...