जितनी बड़ी पर्सनालिटी उनते ज्यादा फैंस। लड़के, लड़िकयां, बच्चे, बुजुर्ग सब उनसे मिलने, उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। और साचिए, कि अगर आप जिसे बेहद चाहते हैं, वो आपके सामने आ जाएं, तो आप क्या कर सकते हैं। आपका जवाब होगा, कि आप उसके साथ एक सेल्फी लेना चाहेंगे, बात करना चाहेंगे या फिर ज्यादा से ज्यादा एक कप कॉफी पीना चाहेंगे। लेकिन अमिताभ की एक फैन जब उनसे मिलीं, तो उसने वो किया जिसके बाद  बिग बी भी सदमे में आ गए थे और उन्हें गार्ड तक को बुलाना पड़ा था।

Actor Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के बिग-बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन की जितनी तारीफ की जाए, उतनी कम है। एक्टिंग के बादशाह और रोमांस के हीरो अमिताभ सभी के दिलों पर इस कदर छाए हुए हैं, कि आज भी उनके फैन्स में लड़कियां शामिल हैं, जो उन के लिए जान देने को तैयार रहती हैं। आज भी लड़कियां उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब दिखती हैं। लेकिन एक जमाने में अमिताभ की एक फैन उनके लिए इस तरह पागल थी, कि उनसे मिलने वो अमिताभ के कमरे तक पहुंच गई थीं और वहां वो अपने कपड़े खोलकर प्यार का इजहार करने लगी थी। फैन का ये पागलपन देखकर उस वक्त अमिताभ के पसीने छूट गए थे।

जरुर पढ़ें:  कटरीना के साथ कनाड़ा में बदसलूकी, फैंस के साथ हुई भिड़ंत
Actor Amitabh Bachchan

अमिताभ से जुड़े इस वाकये का जिक्र मायापुरी मैगजीन के 1975 के एक अंक में किया गया था। मयापुरी मैगजीन में 70 के दशक में एंग्री यंग मैन के नाम से मशहूर अमिताभ की एक फैन की हरकत के बारें में छापा था। इस मैगजीन में अमिताभ की फीमेल फैन से जुडी एक घटना का जिक्र किया था, जब बिग-बी अपनी शूटिंग खत्म करके होटेल के कमरे में लौटे तो, उन्होंने अपने कमरे में पहले से मौजूद एक फीमेल फैन को पाया, जो उनका काफी देर से इंतजार कर रही थीं। अमिताभ के कमरे में पहुंचते ही उनकी फैन ने उन्हें I LOVE YOU कहना शुरु कर दिया। लेकिन बिग-बी ने उन्हें कमरे से बाहर जाने के लिए कहा, जिसपर उस लड़की ने बाहर जाने से इंकार कर दिया और बिग-बी के आगे अपनी साड़ी खोलनी शुरु कर दी। बिग-बी ने फिर लड़की को समझाते हुए बाहर जाने के लिए कहा तो, लड़की ने बिग बी धमकी देते हुए कहा था कि “मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं, अगर आपने मेरी बात नहीं मानी तो, शोर मचाकर आप पर रेप का इल्जाम लगा दूंगी”

जरुर पढ़ें:  जूली-2 की इस हीरोइन का धौनी के साथ रहा है स्पेशल कनेक्शन
Actor Amitabh Bachchan

लड़की की ये बात सुनकर अमिताभ थोड़ा डर गए थे, लेकिन बिग-बी को लगा कि लड़की दिमागी रूप से बीमार हैं, इसलिए उन्होंने लड़की से प्यार से बात करनी शुरु कर दी और उसे कॉफी ऑफर करते हुए होटेल के फोन से कॉफी आर्डर की, जब वेटर चाय लेकर कमरे में आया तो, अमिताभ ने मौके का फायदा उठाते हुए लडकी को गोद में उठाया और कमरे से बाहर कर दिया। जिसे बाद में होटल के स्टाफ ने बाहर का रास्ता दिखाया।