बॉलीवुड में अगर आप स्टार हैं, तो अपनी को स्टार को किस करना कोई बड़ा बात नहीं है। फिल्मों में या इस इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए ये आम है। यहां तो लोग जब मिलते हैं, तो हाथ मिलाने की बजाय किस करना ज्यादा मुनासिब समझते हैं। ऐसे पेशे में किस पर बवाल ही बेजा है। लेकिन वो किस जबरदस्ती हो, बिना मर्जी हो तो बवाल तो होता ही है। राखी सावंत और हनी सिंह का किस का किस्सा तो सबको याद होगा। कोई भूल भी कैसे सकता है, राखी ने इतना बवाल जो मचा दिया था। लेकिन बॉलीवुड में एक और मशहूर किस का किस्सा है, जो इन दिनों खूब सुर्खियां बंटोर रहा है। मामला महानायक से जुड़ा है, इसलिए फटाफट वायरल भी हो रहा है।

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस के घर में गंदा वाला ड्रामा, अर्शी खान ने कहा- मैं फाडूंगी अपने कपड़े

खबर ये है, कि 90 के दशक में अमिताभ बच्चन ने अपने से 16 साल छोटी एक्ट्रेस को भरी पार्टी में दूसरे की बांहों से खींचकर जोरदार किस किया था। खबर थोड़ी चौंकाने वाली ज़रूर है, लेकिन वायरल तेज़ी से हो रही है। आपको मामला आगे बताए उससे पहले 1991 में छपी स्टार डस्ट मैगजीन का ये कवर देख लीजिए-

1991 में छपी स्टार एंड स्टाइल मैगज़ीन

इस पत्रिका के एक आर्टिकल में बताया गया था, कि अमृता सिंह पर अमिताभ बच्चन का गहरा क्रश था और अमृता उनकी पैशन बन गई थीं। ये मामला भी इसी दौर का है। उस वक्त अमृता सिंह अपने करियर के पीक पर थीं। 1985 में अमृता सिंह और अमिताभ की फिल्म मर्द काफी सुर्खियां बंटोर चुकी थी। कहते हैं अमिताभ अमृता को पसंद करने लगे थे, लेकिन उस दौर में अमृता अपना दिल विनोद खन्ना को दे बैठी थीं।

जरुर पढ़ें:  रणवीर कपूर और रणविर सिंह के बीच कनफ्यूज़ हुई दीपिका? ट्विटर पर उड़ा मज़ाक

एक दिन अमिताभ बच्चन और डैनी पार्टी करने एक पियानो बार में पहुंचे, वहां अपने दोस्तों के साथ अमृता सिंह पहले से मौजूद थीं। अमिताभ और डैनी दोनों नशे में थे। अमिताभ को देखकर अमृता पार्टी से जाने लगी, लेकिन अमिताभ ने जिद करके अमृता को रोक लिया था। पार्टी चल ही रही थी, कि डैनी और अमृता डांस करने लगे। अमिताभ दूर से ये सब देख रहे थे। दोनों की नज़दीकियां देखकर अमिताभ का पारा सातवें आसमान पर था, गुस्से से लाल अमिताभ ने डैनी को अमृता से दूर किया और अपनी बांहों में भींचकर उसे जोरदार किस करने लगे।

जरुर पढ़ें:  WWE सुपरस्टार इंडियन प्लेयर्स की फोटो कर रहा है शेयर, चौंकाने वाली है वजह

सबके सामने, भरी पूरी पार्टी में अमिताभ की इस हरकत से अमृता सिंह दंग रह गई, वो थोड़ी शरमाई और वहां से वॉशरूम की तरफ चली गईं। अमिताभ भी उनके पीछे-पीछे कुछ कहते हुए निकल गए, लेकिन अमृता ने एक ना सुनी और इसके बाद वो पार्टी छोड़कर ही चली गईं। कहते हैं, कि बाद में अमिताभ ने अपनी हरकत के लिए अमृता से माफी भी मांगी थीं और इसी वजह से अमृता और विनोद खन्ना का ब्रेक-अप भी हो गया था।

ये सारा किस्सा इस मैगजीन के आर्टिकल में छपा है, जिसका दावा India-forums.com  नाम की वेबसाइट करती है। इस वेबसाइट ने 2008 में ये लेख छापा था, जो इन दिनों सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है।

Loading...