हॉलीवुड की ग्लैमरस और सेक्सी एक्ट्रेस एंजेलिना जॉली अपनी खूबसूरती की वजह से जितनी अमेरिका में चर्चा में रहती हैं, उतनी ही वे इंडिया में भी सुर्खियां बंटोर लेती हैं। अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अपने फैंस के बीच पॉपुलर रहने वाली एंजेलिना एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। हालांकि इसका खुलासा खुद एंजेलिना ने ही किया है। द टेलिग्राफ को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बड़ी ही बेबाकी से अपने सेक्शुअल रिलेशन को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जिसे सुनकर उनके फैंस का चौंकना लाज़मी है।

Actress Angelina or brad pit

4 जून 1975 को हॉलीवुड एक्टर जोनाथन विंसेंटवाइट और एक्ट्रेस मार्शल बर्ट्रेंड के घर पैदा हुई खूबसूरत एंजेलिना जोली ने अपनी लाइफ की उन बातों से पर्दा उठाया है, जिनका जिक्र आज से पहले उन्होंने कभी नहीं किया था। लगभग एक साल पहले उनका और उनके पति ब्रैड पिट का तलाक हो गया था, जिसके बाद अब जाकर एंजेलिना ने उनके लिए कुछ ऐसा कह दिया, जिसने सबको हैरत में डाल दिया है। एंजेलिना ने खुलासा किया है, कि वो ब्रैड पिट नहीं है जिसे वो चाहती थीं। हालांकि इस बात को कहने के पीछे उनकी क्या वजह थी, ये हम ज़रुर बताएंगे लेकिन उससे पहले एंजेलिना के लाइफ के कुछ ऐसे राज जान लीजिए, जिन्हें सुनकर आप चौंक जाएंगे।

जरुर पढ़ें:  ऐश्वर्या राय के साथ हुआ कुछ ऐसा, कि मीडिया के सामने ही रोने लगी

एंजेलिना के लाइफ से जुड़े कुछ गहरे राज़

एंजेलिना के जन्म के एक साल बाद ही उनके पैरेंट्स अलग हो गए थे, जिसके बाद एंजेलिना अपनी मां और बडे भाई जैम्स हेवन के साथ रहने लगी थी, इसके बाद एंजिलना जब 14 साल की हुई, तो उनका बॉयफ्रेंड था, जिसके साथ वो बेहद ही सीरियस थीं। लेकिन दोनों का रिश्ता केवल दो साल तक ही चल पाया, इसके बाद जब एंजेलिना 16 साल की हुई तो, उनका रिलेशन उनकी मां मार्शलीन के लिव-इन पार्टनर के साथ चला। इस दौरान एंजेलिना ने उनके साथ सेक्शुअल रिलेशन भी रखा और इसी वजह से उनकी मां ने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया था।

American Actress Angelina jolie

एक इंटरव्यू में एंजेलिना ने इस बात का खुलासा खुद किया था, कि उन्होंने पहली बार शारीरिक संबध 14 साल की उम्र में बनाए थे, इसके बाद जब एंजेलिना 20 साल की थीं, तो वो ड्रग एडिक्ट हो गई थींष। उन्होनें कोकिन से लेकर हिरोइन जैसे नशे को नहीं छोड़ा लेकिन इस बुरी आदत को उनके पहले पति जॉनी ली मिलर ने दूर कर दिया। उन्हें एक अच्छी जिन्दगी जीने का रास्ता दिखाया।

जरुर पढ़ें:  अमिताभ बच्चन ने 16 साल छोटी एक्ट्रेस को जबरदस्ती किया था किस
Angelina jolie and Brother James Haven

एंजेलिना साल 2000 में गोल्डन ग्लोब्स अवार्ड्स में एक हरकत के लिए भी बेहद चर्चा में आई थीं। इस अवॉर्ड फंक्शन में एंजेलिना ने अपने बैकस्टेज बडे भाई जेम्स हेवन को लिप किस किया था। इस हरकत की वजह से अखबारों में उनकी खूब सुर्खियां बनीं थीं। इसके अलावा एंजेलिना का नाम कुछ लड़कियों के साथ भी जुड़ चुका है, यानी वो बायसेक्शुअल भी हैं।

तीन शादियां और फिर ब्रेस्ट कैंसर

एंजेलिना ने 14 साल की उम्र में सेक्शुअल रिलेशनशिप और अपनी मां के बॉयफ्रेंड के साथ संबध बनाने के बाद तीन शादियां की हैं। उनकी पहली शादी 1996 में हुई थी, जॉनी ली मिलर उनके पति थे। दोनों का रिश्ता सही चल रहा था, लेकिन फिर अचानक साल 2000 में दोनों अलग हो गए। इसी साल एंजेलिना ने अपनी दूसरी शादी बिली बॉब से की थी। अपनी शादी में एंजेलिना ने रबर का काला पैंट और सफेद शर्ट कैरी किया था, लेकिन उनकी ये शादी भी ज्यादा समय नहीं चल पाई और साल 2003 में उनका रिश्ता खत्म हो गया।

Angelina jolie and billy bob thornton

इसके बाद साल 2005 में मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ की फिल्म की शूटिंग के दौरान एंजेलिना और ब्रैड पिट एक-दूसरे के करीब आए और दोनों के बीच सेक्शुअल रिलेशन भी बने, इसका खुलासा तब हुआ जब एंजेलिना प्रग्नेंट हो गई। लेकिन एंजेलिना जोली ने उस समय ये कहकर इस बात से मना कर दिया, कि “मैं किसी भी शादीशुदा शख्स की तरफ अट्रेक्ट नहीं हूंगी, जो अपनी पत्नी को धोखा दे उसे मैं कैसे प्यार कर सकती हूं, मेरे पिता ने भी मेरी मां को धोखा दिया था, मैं भी अगर ऐसा करती हूं, तो खुद को शीशे में नहीं देख पाउंगी”। लेकिन कुछ वक्त बाद जोली और पिट उनके बेटे मैडक्स के साथ केन्या में बीच पर साथ दिखे थे। लेकिन अपने रिलेशन के चलते ही उन्हें ब्रैड पिट का भी साथ पंसद नहीं आया, तभी अब उन्होंने कह दिया कि पिट ‘वो नहीं थे जो वो चाहती थी’।

जरुर पढ़ें:  श्रीदेवी ने खोले कई बड़े राज़, झाड़ियों के पीछे बदलती थीं कपड़े
Actress Angelina or brad pitt

हालांकि आपको बता दें, कि एंजेलिना के 6 बच्चे हैं, जिसमें मैडॉक्स 15 साल, जहारा मार्ले 12 साल, शिलोह 11 साल, नॉक्स और विवयन 8 साल के हैं, एंजेलिना के नॉक्स और विवियन जुड़वा बच्चे हैं। लेकिन अपनी लाइफ में तीन बार तलाक के बाद उनको एक खतरनाक बिमारी से भी गुजरना पड़ा था। साल 2013 में उनको ब्रेस्ट कैंसर हुआ था, जिसकी वजह से सर्जरी में उन्हे अपनी ब्रेस्ट रीमूव करानी पड़ी।