बिग बॉस 11 की विनर और ‘भाबी जी घर पर हैं’ सीरियल से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे की जब से राजनीति के मैदान में उतर की खबर सामने आई है. तब से सोशल मीडिया पर फैंस शिल्पा शिंदे को ट्रोल करने लगे हैं. आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद शिल्पा काफी खुश नजर आईं. शिल्पा की इस खुशी को देखकर उनके कुछ फैंस काफी खुश हुए, लेकिन कुछ फैंस को उनके इस कदम के गलत करार देते हुए उन्होंने ट्रोल करते हुए लिखा कि इस बार गलत पकड़े हैं.

आपको बता दें कि शिल्पा के राजनीति में शामिल की खबर के बाद यूजर्स शिल्पा के कई मीम्स बनाकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही साथ शिल्पा के इस फैसले पर यूजर्स ने कई तरह के जोक्स भी बनाए गए हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

जरुर पढ़ें:  65 साल के भजन सम्राट जलोटा की 29 साल की गर्लफ्रेंड को जान लीजिए...

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे उर्फ अंगुरी भाभी मंगलवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई.  मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम और चरण सिंह सपरा ने उनका पार्टी में स्वागत किया। जिसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है. इस अवसर पर शिल्पा ने बताया कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भारत के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती हैं. शिल्पा ने यह भी कहा कि वह कभी भी जात पात की राजनीति नहीं करेंगी. साथ ही उन्होंने प्रियंका गांधी के कांग्रेस में शामिल होने का भी स्वागत किया.

Loading...