मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद अरबाज खान अब मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. अक्सर दोनों को साथ में घूमते-फिरते देखा जाता है. हाल ही में ये स्टार कपल कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शामिल हुआ था. अरबाज और जॉर्जिया के अलावा सलमान खान, अर्पिता खान, आयुष शर्मा, कटरीना कैफ और यूलिया वंतूर भी इस पार्टी का हिस्सा बने.

पार्टी में जॉर्जिया ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहनकर पहुंची थीं और उन्होंने गले में दुपट्टा डाल रखा था. इफ्तार पार्टी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में अर्पिता खान और जॉर्जिया एंड्रियानी आपस में बात करती नजर आ रही हैं. बातों ही बातों में अर्पिता, जॉर्जिया को पास बुलाती हैं और कहती हैं कि अपना दुपट्टा गले से नीचे कर लो .

जरुर पढ़ें:  बर्थडे स्पेशल: आधी रात को आलिया भट्ट ने मनाया अपना 26 वा जन्मदिन..

जी हां, वीडियो में साफ दिख रहा है कि अर्पिता, जॉर्जिया को दुपट्टा ठीक करने को कह रही हैं. दरअलस, जॉर्जिया की चोली ब्रॉड नेक थी. वो अपनी ड्रेस से अंजान मेहमानों से मिल रही थी. तभी अरबाज की बहन अर्पिता की नजर उन पर पड़ी. अर्पिता ने जॉर्जिया को पास बुलाया और धीरे से उनसे कहा कि अपना दुपट्टा नीचे कर लो.

जॉर्जिया ने अर्पिता की बात सुनी और अपने दुपट्टे को नीचे कर लिया. इसमें अर्पिता ने भी उनकी मदद की. इसके बाद जॉर्जिया पार्टी में दुपट्टा नीचे किए हुए ही मेहमानों से मिली. इससे पता चलता है कि अर्पिता को अपने परिवार ही नहीं उससे जुड़े लोगों की भी चिंता रहती है.

जरुर पढ़ें:  एक बार फिर इस हरियाणवी डांसर ने किया सुसाइड अटेम्ट, पति पर लगाया गंभीर आरोप

खबरों की मानें तो अरबाज, जॉर्जिया संग शादी रचाने के बारे में सोच रहे हैं. वो कई बार इस बारे में बात भी कर चुके हैं. बता दें कि इस पार्टी में खान परिवार के अलावा शाहरुख खान, मौनी रॉय, नुसरत भरूचा, उर्मिला मातोंडकर, करिश्मा तन्ना और हुमा कुरैशी जैसे बड़े स्टार भी शामिल हुए थे.

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here