शायद आपको याद हो सलमान खान ने एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान पत्रकार के सवाल पर ये कहा था कि, वो वर्जिन है, लेकिन शायद तब वो झूठ बोल रहे थे। अब सलमान की सेक्स लाइफ के बारे में खुद उनके भाई ने ही एक बड़ा खुलासा कर दिया है। अरबाज खान ने सलमान की सेक्स लाइफ के बारे में खुलासा करते हुए बताया है कि, सलमान खान एक महीने भी बिना सेक्स के नहीं रह सकते।

दरअसल अरबाज़ खान ने ये बातें, “कॉफी विद करन” शो के दौरान कहीं। फिल्म निर्माता करण जोहर का ये शो ऐसी ही सनसनीखेज बातों की वजह से चर्चा में रहता है। शो के पांचवें सीजन के एक में करन जोहर के साथ सलमान, असरबाज और सोहेल तीनों भाई आए थे। एपिसोड के रेपिड फायर सीजन में करन ने अरबाज़ से एक सवाल पूछा कि, कौन है जो एक महीने बिना सेक्स का चैलेंज स्वीकार नहीं सकता? जवाब में अरबाज ने तुरंत सलमान का नाम ले लिया। इसके बाद सलमान हंस पड़े और अरबाज बोले, “क्या बोल रहे हो।”

जरुर पढ़ें:  रिलीज़ से पहले ही अमेरिका मे चमक उठी 'Tubelight'

वर्जिनिटी पर Salman Khan ने झूठ बोला !

दिसंबर 2013 में “कॉफी विद करन” सीजन-3 में Salman Khan ने अपने वर्जिन होने का दावा किया था। उन्होंने कहा था कि, वे वर्जिन हैं और शादी होने तक ऐसे ही रहेंगे। सलमान के इस बयान में कितनी सच्चाई थी, ये तो वे ही बता सकते हैं, लेकिन यह उस वक्त काफी चर्चित रहा था लेकिन अब पांचवें सीजन में उनके भाई ने ही उनकी वर्जिनिटी की पोल खोल दी।

यहाँ देखें वीडियो:

Loading...