साल 2017 अब जल्द ही विदा लेने वाला है और नए साल की शुरुआत होने वाली है। गूगल ने पुराने साल को अलविदा करने से पहले ही अपनी टॉप ट्रेंडिग लिस्ट कैटगरी सामने ला दी है। हर साल की तरह ही इस बार भी कोई ना कोई टॉप 10 लिस्ट में शामिल हैं। लेकिन इस बार जो नाम सामने आया है, वो बेहद ही चौंका देने वाला है। जी हां, बिग बॉस की बोल्ड और हॉट कंटेस्टेंट अर्शी खान गूगल की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं।

Bigg boss-11 Contestant Arshi Khan

गूगल की टॉप ट्रेंडिग लिस्ट में सनी लियोनी के बाद अर्शी खान का नाम सामने आ रहा है। जिसे जानकर शायद अर्शी अपनी खुशी कंट्रोल नहीं कर पाएंगी, कि उन्होंने बिग बॉस से अपनी पोजिशन हासिल कर ली है। बिग बॉस-11 में अर्शी खान ने अपनी अवाम का दिल जीत लिया है। अपने हॉट और बोल्ड लुक्स से उन्होंने सभी को दीवाना बना लिया है, तभी गूगल पर अर्शी खान को सनी लियोनी के बाद दूसरे नंबर पर सर्च किया जा रहा है।

जरुर पढ़ें:  इसलिए नाइटीज पहनती हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान, लांच किया था खुद का ब्रांड
Bigg boss-11 Contestant Arshi Khan

दरअसल, अर्शी खान बिग बॉस में अपने कंट्रोवर्सी के लिए ज्यादा चर्चा में रही हैं। उनका गोवा और पुणे सेक्स स्कैंडल केस काफी चर्चा में आया था। अर्शी का क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ इश्क भी जोरों से कंट्रोवर्सी में रही था। जिसकी वजह से अर्शी को ज्यादा फेम मिला। उसके बाद बिग बॉस के घर में बडे-बडे स्टार को खेल में मात दे रही हैं।

Bigg boss-11 Contestant Arshi Khan and Shilpa Shinde

गूगल पर अगर एंटरटेनमेंट पर्सन में सबसे ज्यादा किसी को सर्च किया गया है, तो वो अर्शी खान है। जिसके बाद तीसरे नंबर पर सपना चौधरी का नाम है। हालांकि वो घर से बेघर हो चुकी हैं। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग अब बहुत ज्यादा है। इसके बाद टॉप-10 लिस्ट में, शिल्पा शिंदे 7वे नंबर पर हैं और बिंदगी कालरा 8वें नंबर हैं। यानी पॉपुलैरिटी के मामले में अर्शी खान ने शिल्पा शिंदे को पछाड़ दिया है।