मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने सोमवार को अपना 50वां बर्थेडे सेलिब्रेट किया। उन्होंने रविवार की रात अपने घर पर पार्टी रखी थी। जिसमें  बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुई थी। जिसमें ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, काजोल, करन जौहर, श्रीदेवी, सोफी चौधरी, रवीना टंडन, करिश्मा कपूर और शाहरुख खान जैसे बड़े-बड़े स्टार देखने को मिले थे। लेकिन मनीष मल्होत्रा की पार्टी में ऐश्वर्या को Oops मूमेंट का शिकार होना पड़ा, जिस पर एक कैमरामैन को अभिषेक ने जमकर फटकार लगाई।

Oops Moment with Ashwariya in Manish Malhotra b’day party

दरअसल, पार्टी खत्म हो जाने के बाद, जब ऐश्वर्या ने मनीष मल्होत्रा को गुडबाय किया और उसके बाद वो कार में बैठने चली गई। कार की ड्राइविंग सीट पर अभिषेक बैठे हुए थे, वही जैसे ही ऐश कार में बैठी उसी वक्त उनकी ड्रेस उनको थोड़ी अनफिट लगी, जिसको ठीक करते हुए वो कार में बैठी, लेकिन इसी मूमेंट को शायद एक कैमरामैन ने कैप्चर कर लिया था, जिसे देखकर अभिषेक ऐश से बोल पड़े, कि उसने फोटो खींची। यही देखने के बाद अभिषेक ने पहले कैमरामैन को बुलाया और फिर उसे जमकर फटकार लगाई। देखे वीडियो…
जरुर पढ़ें:  देखिए प्रियंका चोपड़ा की सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली फोटोज़

आपको बता दें, कि मनीष मल्होत्रा की पार्टी में मौजूद सभी सेलिब्रिटी के बीच अभिषेक की एक्स भी मौजूद थी। जी हां, सही पहचाना करिश्मा कपूर, जो पार्टी में बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही थीं, लेकिन अभिषेक और करिश्मा पूरी पार्टी में एक-दूसरे को अवॉइड करते नज़र आ रहे थे।
Karishma Kapoor in Manish Malhotra day Party

बता दें, कि एक वक्त था, जब अभिषेक और करिश्मा एक-दूसरे के बेहद करीब थे। उनके बीच की करीबियां इतनी बढ़ गई थी, कि उनकी सगाई तक होने वाली थी, लेकिन किन्ही वजहों से इनका रिश्ता टूट गया था और अब काफी लंबे वक्त के बाद दोनों एक साथ एक ही पार्टी में नज़र आए हैं।

Loading...