बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस एश्वर्या राय,जिन्हें फिल्म इंडस्ट्री में 2 दशक से भी ज्यादा समय हो गया है, उनके साथ हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें पहली बार मीडिया के सामने रोना आ गया। जिस दौरान उनकी मां वृंदा और बेटी अराध्या उनके साथ मौजूद थीं। बता दें, कि पहले तो ऐश ने मीडिया को खूब फटकार लगाई, लेकिन उसके बाद वो रोने लगी।

Ashwariya Rai with Daughter And her mother

ऐश्वर्या राय अपने 44 साल के स्वर्गवासी पिता कृष्णाराज का जन्मदिन मना रही थीं। लेकिन उस दौरान वो मीडिया से इतनी पेरशान हो गई, कि वो उन्हें डांटकर रोने लगी। एश्वर्या ने अपने पिता का जन्म दिन इस बार कुछ अलग तरीके से मनाने का सोचा था। उन्होंने इस बार 100 बच्चों के तालू के ऑपरेशन कराने का फैसला लिया था, जिसके लिए उन्होंने स्माइल ट्रेन फॉउनडेशन नाम के एनजीओ से भी बात कर ली थी।
Ashwariya Rai with Daughter And her mother

इस इंवेट में हॉस्पिटल और एनजीओ दोनों शामिल हुए थे, जहां ऐश ने सभी बच्चों के साथ मिलकर केक भी कांटा। इवेंट में सब ठीक ही चल रहा था, लेकिन मीडिया की भीड़ ने ऐश को परेशान कर दिया। कैमरामैन लगातार ऐश, उनकी मां और बेटी की फोटोज़ खींचे जा रहे थे और रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। जिसके बाद ऐश इतनी इरीटेट हो गई कि, उन्होंने मीडिया के सभी लोगों से कहा कि..

‘कृपया शांत हो जाइए, सब बंद करें, आप लोगों को काम करना नहीं आता है, ये कोई प्रीमियर नही है, एक हॉस्पिटल है, यहां शांति से फोटो लें, हम कहीं नहीं जा रहे हैं, यहां छोटे-छोटे बच्चे हैं, ये कोई पब्लिक इवेंट नहीं है’

Ashwairya Rai with Daughter And her mother

ऐश की ऐसी बात सुनकर भी मीडियापर्सन रुके नहीं, जिसके बाद ऐश को रोना गया और वो वहां से रोते हुए चली गई।हांलाकि ये पहला मामला नहीं है, जब मीडियापर्सन का मिसबिहेव देखा गया है, लेकिन ऐश मीडिया के सामने आज से पहले कभी नहीं रोई है।

जरुर पढ़ें:  भिखारियों को देखकर क्या करते हैं बॉलीवुड स्टार ? देखकर चौंक जाएंगे
Loading...