अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ खान ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है लेकिन करीब एक दशक से एक ही फिल्म से उनका कनेक्शन नहीं जुड़ा था. शाहरुख़ खान ने एक फिल्म प्रोड्यूस की है जिसका नाम बदला है और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं . फिल्म का ट्रेलर आज मंगलवार को जारी कर दिया गया है.

फिल्म  बदला 8 मार्च को रिलीज़ होगी . शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट अज़ूर एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर फिल्म बदला को प्रोड्यूस कर रही है . ये कहानी एक लड़की की है जो अपने बॉयफ्रेंड के साथ तीन महीने से रह रही थी लेकिन एक दिन वो गायब हो जाता है . फिर किसी को पता चल जाता है और वो ब्लैकमेल करने लगता है . एक दिन उसका मर्डर हो जाता है और लड़की फंस जाती है .

जरुर पढ़ें:  चप्पल के बाद अब थप्पड़ कांड में फंसे सिद्धू, कांग्रेस कार्यकर्ता को मारा थप्पड़..

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं. बच्चन ने साल 2011 में आई शाहरुख़ खान की रा.वन में वॉयसओवर दिया था और 2008 में भूतनाथ में साथ काम किया था.

फिल्म बदला की शूटिंग  ग्लासगो में की गई है . बदला लेने की इस कहानी को शुरू करने में दस साल लग गए. इस फिल्म को ‘कहानी’ जैसी सस्पेंस फिल्म बना चुके सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म को सुनीर खेत्रपाल प्रोड्यूस करेंगे. ये फिल्म करीब दस साल बाद शुरू हुई है . सुजोय घोष ने स्क्रिप्ट लिख रखी थी लेकिन उन्हें बदला नाम नहीं मिल रहा था क्योंकि ये टायटल किसी और निर्माता के पास था . फिल्म की कहानी में तीन प्रमुख पात्र होंगे . इनमे से दो अमिताभ और तापसी निभा रहें हैं .

जरुर पढ़ें:  बर्थडे स्पेशल: आधी रात को आलिया भट्ट ने मनाया अपना 26 वा जन्मदिन..

हालांकि सुजोय की ओरिजनल च्वायस विद्या बालन थीं . तीसरे रोल के लिए नसीरुद्दीन शाह ने सहमति दी थी जो पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने वाले थे . जानकारी के मुताबिक बदला दो आदमियों की कहानी है जो एक दूसरे से बदला लेने की कसम के साथ उम्र में बड़े होते जाते हैं लेकिन जब बदले का असली समय आता है तो उनके लिए बदला लेने की परिभाषा ही बदल जाती है . सुजॉय की अमिताभ बच्चन से काफ़ी अच्छी बॉन्डिंग रही है और बिग बी ने उनकी फिल्म अलादीन में काम किया.

बच्चन ने रिभु दासगुप्ता की जिस फिल्म तीन में काम किया था, सुजॉय उसके भी प्रोड्यूसर थे. बच्चन और तापसी इससे पहले शूजित सरकार की पिंक में काम कर चुके हैं.

जरुर पढ़ें:  मलाइका ने अर्जुन के साथ रिश्तों पर तोड़ी चुप्पी, अरबाज के साथ तलाक को लेकर कही ये बात..
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here