बिग बॉस के घर में जहां एक तरफ लोग एक-दूसरे के दुश्मन बनते हैं, तो दूसरी और कुछ लोगों के आपस में दिल जुड़ते हैं। लेकिन बिग बॉस के घर में बने ये दिल के रिश्ते कितने सचे और झूठे होते हैं, इस बात का खुलासा घर से बाहर आने के बाद ही पता चलता है। लेकिन इस साल के सीजन में जो जोड़ी अपने प्यार के लिए फेमस हो रही है, वो है बंदगी और पुनीष की। जिसे कोई सिर्फ गेम बता रहा है, तो कोई सच्चा प्यार। लेकिन इस बात का पता लगाने के लिए घर में वापस आए प्रिंयाक शर्मा ने बंदगी का टेस्ट कुछ इस तरह लिया कि पुनीष प्रियांक से जलन करने लगे और बंदगी को लेकर इनसिक्योर फील कर रहे हैं।

जरुर पढ़ें:  Good News- सलमान खान बनने जा रहे हैं बिनब्याहे पापा, खुद किया खुलासा
Bandgi kalra or Puneesh Sharma

आपको बता दें, कि पुनीष और बंदगी का रिलेशन घर में आने के बाद से ही शुरु हो गया था, जिसके बाद बिग बॉस शो के प्रोड्यूसर और बंदगी के बॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल ने उनसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर ब्रेकअप कर लिया है। लेकिन बंदगी और पुनीष का प्यार कितना रीयल है, इस बात की चर्चा बाहर लोगों से लेकर घर के कंटेस्टेंटों में भी होती रहती है, जिसको जानने के लिए प्रिंयाक शर्मा ने करीब रात 10:23 बजे बंदगी से अपनी बैक पर लोशन लगाने के लिए कहां, जैसे प्रिंयाक कहते हैं, तभी पुनीष भी वहां पर आ जाते हैं, लेकिन थोड़ी ही देर बाद जब पुनीष बेडरुम की तरफ चले जाते हैं। तो, बंदगी प्रियांक की पीठ पर लोशन लगाना शुरु कर देती हैं। लेकिन यही बात पुनीष के मन में खलबली मचा गई।

जरुर पढ़ें:  आयडल को सामने देख घुटनों के बल गिर पड़े डब्बू, गोविंदा ने लगा लिया गले
Bandgi Apply Lotion on Priyank back

जीहां, इसके बाद पुनीष और बंदगी के बीच बात-चीत में पुनीष बताते हैं, कि वो काफी जलन फील कर रहे हैं। वहीं दूसरी और सपना चौधरी प्रियांक को बताती हैं, कि मुझे पहले से पता है, ये लोग गेम खेल रहे हैं। इसके बाद सपना ने बताया कि जब उन्होंने बंदगी से पूछा था, कि तुम प्रियांक को लाइक करती हो, तो बंदगी ने जवाब दिया कि प्रियांक तो खुद मेरे पीछे पड़ा हुआ है। बता दें, जब सलमान ने सपना चौधरी से ये सवाल किया था, कि क्या बंदगी और पुनीष का लव सच्चा है, तो उन्होंने कहा था, कि ऐसा लगता है, बंदगी फेक हैं पुनीष के साथ वो सिर्फ गेम खेल रही हैं।

जरुर पढ़ें:  बंदगी का बॉयफ्रेंड उसे दोस्तों के साथ शेयर करना चाहता था,बिग बॉस में सुनाई दास्तां

बंदगी और पुनीष के बीच हुआ KISS

आपको बता दें, कि करीब 10:23 बजे जब बंदगी प्रिंयाक की पीठ पर लोशल लगाकर अपने बेडरुम में चली जाती है, तो वही प्रिंयाक से जलते हुए और बंदगी पर शक करते हुए कहते हैं, कि मैं तुम्हारे प्यार में फंस गया हूं, सही बकरा फंस गया ना? लेकिन बंदगी पुनीष को पागल कह कर ये बात टाल देती है।

Bandgi or Puneesh kiss

इसी के बाद घर के सभी लोग सो जाते हैं, तो पुनीष बंदगी से किस करने के लिए कहते हैं और कैमरे से अपना मुंह छुपाते हुए दोनों ब्लैंकेट के अंदर छिप कर किस करते हैं। हालांकि बिग बॉस ने ऐसे मूमंट को कैप्चर कर नेशनल टीवी पर दिखाया है और वीडियो भी ट्वीटर पर अपलोड की हैं।

Loading...