बिग बॉस सीजन-11 में अगर किसी कपल की लव स्टोरी चल रही है, तो वो है बंदगी कालरा और पुनीष शर्मा। दोनों के बीच का प्यार पूरा देश देख रहा है, जिसे देख कर कई लोग इनके प्यार को फेक बता रहे हैं, तो कई सच्चा। कई इनके रिलेशन से खुश हैं, तो कई नाखुश और इसी बीच बंदगी के बॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल भी खुश नहीं है, क्योंकि बंदगी के बॉयफ्रेंड का मनाना है, कि दोनों ही एक-दूसरे के साथ गेम खेल रहे हैं और उन्हें धोखा दिया गया है, जिसके बाद डेनिस ने बंदगी से ब्रेकअप का एलान कर दिया है और इंस्टा अकाउंट से बंदगी और अपनी फोटोज़ डीलीट कर दी है।

जरुर पढ़ें:  सलवार-सूट में भारतीय महिला ने WWE रिंग में दिखाया कमाल
Bandgi kalra or Puneesh Sharma

आपको बता दें, कि बंदगी के बॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल, जो कि बिग बॉस शो के प्रोड्यूसर भी हैं, इन दिनो बंदगी से बेहद नाराज चल रहे हैं। बिग बॉस के घर में बंदगी और पुनीश का लव अफेयर देख डेनिस बेहद नराज हैं। जिसके बाद उन्होंने बंदगी से सभी रिश्ते तोड़ दिए हैं और अपने इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट भी किया है, जिसमें उन्होने साफ-साफ लिखा है, कि उन्होंने बंदगी और अपनी सारी फोटो डीलीट कर दी है, वो मुझे डीजर्व नहीं करती है। बंदगी के साथ जो डेटिंग फोटो भी है, वो सभी मैंने खत्म कर दी है। इतना ही नहीं, डेनिस ने ट्वीटर पर भी अपने ब्रेकअप का एलान किया है।

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस में अर्शी खान का हॉट डांस, खोल डाला अपना टॉप
Bandgi kalra or Dennis Nagpal

वही हाल ही में, शिल्पा शिंदे के ट्वीटर हैंडल से बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा को लेकर एक ट्वीट किया गया, जिसमें रिप्लाई में डेनिस ने उस ट्वीट को सही करार दिया, फिर पुनीश और बंदगी को टैग किया। जिसके बाद ट्वीटर पर बवाल मच गया। दरअसल, शिल्पा शिंदे के ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि, बंदगी ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में सोचा होता और पुनीश शर्मा ने अपने दोस्त के बारे में सोचा होता, जिसने तुम्हें बिग बॉस में लाया, धोखेबाज।

Tweet by Dennis Nagpal

इस ट्वीट के बाद ही डेनिस ने रीट्वीट कर इसे सही कहा। इसके बाद जब किसी यूजर ने डेनिस से पूछा, कि अगर आपको वाइल्ड कार्ड एन्ट्री मिलती है, तो आप जाएंगे। तो डिनस ने इस पर जवाब दिया कि ‘हां मुझे को परेशानी नहीं है’।बता दे, कि पुनीश डेनिस के बेहद ही करीबी दोस्त बताए जा रहे हैं। वही बंदगी डेनिस की गर्लफ्रेंड हैं। लेकिन बिग बॉस के घर में आने के बाद पुनीश और बंदगी एक-दूसरे के बेहद ही करीब आ गए हैं। घर की लाइट ऑफ होते ही, दोनों एक साथ बैठते हैं और दोनो के बीच किस भी होते हैं। अब देखना ये है, कि इनका प्यार सच्चा है या फिर ये लोग सिर्फ गेम खेल रहे हैं।

Loading...