अगर आप फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहते हैं, किसी टीवी सीरियल या फिर एल्बम में काम करना चाहते हैं, तो आप में पहली क्वालिटी क्या होनी चाहिए ? इसका जवाब तो सब यही देंगे, कि पहली शर्त है लुक्स, एक सुंदर और चमकदार चेहरा और आपकी बॉडी। लेकिन हम आपको आज जिस सूपरस्टार से मिलाने जा रहे हैं, उसे देखकर आप कह ही नहीं सकते, कि सूपरस्टार है। क्योंकि इस शख्स में इनमें से एक भी क्वालिटी नहीं है, फिर भी ये फिल्म इंडस्ट्री का बादशाह है।

देखें सुपरस्टारं की तस्वीरें…

अपने फैंस के साथ सेल्फी लेते अलोम

आप जिस तस्वीर को देख रहे हैं, ये कोई फोटो शॉप तस्वीर नहीं है। तस्वीर में दिख रहे इस शख्स की सूरत पर मत जाइए। ये कोई आम इंसान नहीं, बल्कि एक ऐसे शख्स हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के अमिताभ, शाहरुखान और सलमान खान जैसे बड़े स्टार्स को लोकप्रियता के मामले में पछाड़ दिया है। इनकी लोकप्रियता इतनी ज्यादा है, कि लड़कियां इनके साथ सेल्फी लेने के लिए मरती हैं।

जरुर पढ़ें:  सुर्खियों में रहने वाली ये हिरोइन अब हुई टॉपलेस, वायरल हो रही है तस्वीरें
एक्टिंग करते अलोम उर्फ

आप सोच रहे होंगे, कि इस शख्स के बारे में पहले तो कभी नहीं सुना फिर ये कैसा सुपरस्टार है तो, ज़्यादा सोचिए मत ये बांग्लादेश के मॉडल और एक्टर आलम उर्फ अलोम बोगरा हैं, जिनकी एक्टिंग और मॉडलिंग के बडे़-बड़े क्रिकेटर भी फैंस हैं।

एक्टर आलम उर्फ अलोम बोगरा की बायोग्राफी…

सूपरस्टार अलोम बोगरा

सुपरस्टार अलोम कोई बड़े घराने से नहीं बल्कि एक बहुत ही गरीब परिवार से हैं। बांग्लादेश के यूरिला गांव में पैदा हुए अलोम के पिता चनाचूर बेचकर परिवार की आजीविका  चलाते थे लेकिन अलोम के पिता ने दूसरी शादी कर ली और अलोम को घर का खर्चा चलाने के लिए चनाचूर बेचना पड़ा। चनाचूर बेचने की वजह से अलोम सातवीं कक्षा में ही फेल हो गए। इसके बाद अलोम पढ़ाई छोड़कर सीडी और कैसेट्स बेचने लगे। सीडी की कवर पर छपी मॉडल की तस्वीरें देखकर अलोम को भी मॉडल बनने का शौक चढ़ा।

जरुर पढ़ें:  जानिए परिणीती चौपड़ा ने कैसे किया मनचलो से अपना डिफेंस

अलोम क्या पता था, कि वो सही राह पर चल पड़ा है और उसकी किस्मत भी इसी रास्ते खुलने वाली है। अलोम ने मॉडलिंग करनी शुरु कर दी। जब उन्होंने ने काम शुरू किया तो काफी लोगों ने उन्हें मॉडलिंग करने के लिए मना किया, लेकिन अलोम ने किसी की नहीं सुनी और वो अपने धुन में लगे रहे।

यूट्यूब वीडियों से बने पॉपुलर

फैंस के साथ अलोम उर्फ

सोशल साइट यूट्यूब ने काफी लोगों को पॉपुलर बनाया है, ऐसा ही अलोम के साथ भी हुआ, उन्होंने खुद का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड किया और वो इतना देखा गया, कि वे इंटरनेट का सेंसेशन बन गए। इतना ही नहीं, वीडीयो देखने के बाद उन्हें कई म्यूजिक वीडियो में काम करने के ऑफर भी मिले।

जरुर पढ़ें:  सोशल साईट्स ने बनाया कई इंटरनेट यूजर्स को मॉडल,जानिए कौन हैं ये सेलिब्रिटी
एक्टर अलोम उर्फ

एक्टर अलोम भले ही, बॉलीवुड और हॉलीवुड के काबिल ना हो लेकिन, बांग्लादेश के ये बादशाह हैं और लड़कियों के दिल पर राज करने वाले एक्टर बन चुके हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here